'फरिश्ते' की मदद भी नहीं बचा सकी:सोनू सूद ने जिस भारती को एयरलिफ्ट कर नागपुर से हैदराबाद पहुंचाया था, उसके निधन की खबर आई तो टूट गए

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुछ दिन पहले सोनू सूद ने भारती नाम की गंभीर रूप से बीमार लड़की को नागपुर से एयरलिफ्ट करवाकर हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल पहुंचाया था, ताकि उसे सही समय पर इलाज मिल जाए और वह बच जाए। हालांकि, भगवान को कुछ और मंजूर था। शनिवार रात 25 साल की भारती का निधन हो गया। खुद सोनू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "यह दुनिया तुम्हे हमेशा याद रखेगी।" रिपोर्ट्स की मानें तो भारती कोरोना वायरस से जूझ रही थीं।

मेरे दिल में तुम्हारी खास जगह रहेगी: सोनू
सोनू ने अपनी दर्द भरी पोस्ट में लिखा है, "नागपुर की भारती, जिसे मैंने एयरएम्बुलेंस से हैदराबाद पहुंचाया था, उसका बीती रात निधन हो गया। रेस्ट इन पावर माय डियर भारती। पिछले महीने तुमने ECMO (एक्स्ट्राकोर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेशन) मशीन पर बाघिन की तरह लड़ाई लड़ी। भले ही मैं तुमसे कभी नहीं मिला, लेकिन मेरे दिल में तुम्हारी खास जगह रहेगी। पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदना। मैं जल्दी ही उनसे मिलने जाऊंगा। जिंदगी सही मायनों में कई बार अनफेयर होती है।"

'डांस दीवाने' में इमोशनल हो गए थे सोनू
पिछले सप्ताह सोनू सूद रियलटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस दौरान उनकी आंखों में तब आंसू आ जाए थे, भारती के परिवार का वीडियो दिखाया गया। वीडियो में भारती की मां ने इमोशनल होते हुए कहा था, 'सोनू सर हमारे लिए फरिश्ता हैं।'

झांसी के पेशेंट को भी कराया था एयरलिफ्ट
भारती की तरह ही सोनू ने झांसी के एक गंभीर रूप से बीमार कोरोना मरीज को भी एयरलिफ्ट करवाकर हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। हाल ही में सोनू सूद सरकार से यह अपील कर चर्चा में रहे थे कि कोरोना से अपने पैरेंट्स को खो चुके बच्चों को मुफ्त शिक्षा दी जाए। उनकी इस रिक्वेस्ट का प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने समर्थन किया था।

खबरें और भी हैं...