सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने पर सोनू सूद बोले:इस बार हम असफल रहे, लेकिन अगली बार हम अच्छा करेंगे

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म न कर पाने के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि ये फिल्म उनके लिए बहुत ही स्पेशल थी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये फिल्म उतनी कमाई नहीं कर पाई, लेकिन उसके बाद भी यह हमेशा उनके लिए खास रहेगी।

मैं चाहता था कि ये फिल्म अच्छा परफॉर्म करे

सोनू ने कहा, 'मैं चाहता था कि ये फिल्म अच्छा परफॉर्म करे क्योंकि हमने इसमें बहुत मेहनत की थी। एक एक्टर के रूप में, यह बहुत जरूरी है कि आप अपना 100% दें। यह ऑडियंस पर निर्भर करता है कि क्या सही है और क्या गलत?' बता दें यह फिल्म कथित तौर पर 175 करोड़ के बजट पर बनी थी, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर कुल 90 करोड़ की ही कमाई की थी।

अपने फेलियर को एक्सेप्ट करना चाहिए

सोनू ने आगे कहा, 'आपको अपनी असफलताओं को स्वीकार करना होगा, उनसे सीखना होगा और अगली बार जब आप बेहतर कर सकते हैं तो, अपना सबसे अच्छा परफॉर्मेंस दें। मैं, एक एक्टर के रूप में ऐसा करता हूं। इस बार हम असफल रहे, लेकिन अगली बार हम अच्छा करेंगे।'

3 भाषाओं में रिलीज हुई थी 'सम्राट पृथ्वीराज'

फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को डॉ चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म से पूर्व मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इसमें सोनू और मानुषी छिल्लर के अलावा अक्षय कुमार, संजय दत्त, साक्षी तंवर, आशुतोष राणा, ललित तिवारी और मानव विज भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। बता दें ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी।

खबरें और भी हैं...