फैन्स का लव:सिम कार्ड पर बना दी सोनू सूद की पेंटिंग, एक्टर ने शेयर कर लिखा मजेदार कमेंट- फ्री 10G नेटवर्क

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोनू सूद की फैन फॉलोइंग कोरोना काल में डबल हुई है। उनसे मदद पाने वाले लोगों ने अपने-अपने अंदाज में उनका शुक्रिया किया और उनके लिए अपने प्यार काे जाहिर किया है। इन्हीं में से एक फैन सोमिन ने सिम कार्ड पर सोनू सूद का पोट्रेट बना दिया। इसे सोनू ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साेनू ने इस सिम कार्ड के साथ लिखा है- फ्री 10G नेटवर्क।

​​​​सोमिन की पोस्ट पर 4,000 से अधिक लाइक्स और कमेंट्स मिले। जहां कुछ ने लोगों की मदद करने के लिए सोनू सूद की प्रशंसा की, वहीं अन्य ने कलाकार के टेलेंट की प्रशंसा की।

सोनू को खुद जाकर गिफ्ट किया सिम कार्ड
सोमिन जबलपुर के रहने वाले हैं। इससे पहले भी वे सोनू सूद की वॉल पेंटिंग बना चुके हैं। जो उन्होंने सोनू के बर्थडे पर शेयर किया था। इस टाइम लेप्स वीडियो के जरिए सोनू को जबलपुर आने का निमंत्रण भी दिया था। सोमिन ने ये सिम कार्ड पेटिंग सोनू को खुद जाकर भेंट की थी।

पिछले महीने हुई थी इंकम टैक्स की रेड
सोनू के घर हुई छापेमारी के बाद खबरें थीं कि एक्टर ने फंड से जमा हुए 18.94 करोड़ रुपए में से महज 1.9 करोड़ रुपए का ही इस्तेमाल किया है। इस पर सोनू सूद ने बॉम्बे टाइम्स से कहा, 'कोई भी फाउंडेशन जो भी फंड हासिल करता है उसे इस्तेमाल करने के लिए फाउंडेशन को एक साल का समय मिलता है। अगर एक साल की अवधि में फंड को इस्तेमाल ना किया जाए तो इसे अगले साल में ट्रांसफर किया जा सकता है, ये रूल्स हैं।

मैंने ये फाउंडेशन महज कुछ महीनों पहले ही शुरू किया है, कोविड की दूसरी लहर के आसपास। वरना कोविड की पहली लहर के समय जब में प्रवासियों की मदद कर रहा था तो लोग खुद आगे बढ़कर मदद कर रहे थे और लोगों के लिए बसें बुक कर रहे थे, हम उस समय पैसे इकट्ठा नहीं कर रहे थे।'

खबरें और भी हैं...