पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मसीहा की सुपर मार्केट:ताजा वीडियो में साइकिल पर ब्रेड और अंडा बेचते दिखे सोनू सूद, बोले-  जिसको भी चाहिए, आगे आइए, डिलीवरी का एक्स्ट्रा चार्ज

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोनू सूद ने साइकिल पर अपनी दुकान को सोनू की सुपरस्टोर नाम दिया है। - Dainik Bhaskar
सोनू सूद ने साइकिल पर अपनी दुकान को सोनू की सुपरस्टोर नाम दिया है।

कोविड पीड़ितों की लगातार मदद कर मसीहा बने सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे साइकिल पर अंडा, ब्रेड, पाव, रस्क, मूड़ी और चिप्स जैसी चीजें बेचते नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में सोनू ने लिखा है, "फ्री होम डिलीवरी। हर 10 अंडों पर एक ब्रेड फ्री।" उन्होंने इसके साथ सुपरमार्केट और सपोर्ट स्मॉल बिजनेस को हैशटैग किया है।

वीडियो में सोनू कह रहे हैं, "कौन बोलता है मॉल बंद हो गया। सबसे ज्यादा इम्पोर्टेंट और सबसे ज्यादा महंगी सुपर मार्केट रेडी है। ये देखिए सबकुछ है मेरे पास। अंडा है, जो इस वक्त 6 रुपए का मिल रहा है और उसके बाद ब्रेड है, बड़ी वाली जो 40 रुपए की है, छोटी वाली ब्रेड 22 रुपए की है। साथ में पाव है, रस्क है, मूड़ी है और बहुत सारे चिप्स वगैरह हैं। जिसको भी चाहिए, आगे आइए भैये। तो जल्दी से जल्दी मुझे ऑर्डर कीजिए। अभी डिलीवरी का टाइम हो गया है बहुत इम्पोर्टेंट है और एक बात और डिलीवरी के एक्स्ट्रा चार्ज हैं बॉस। चलते हैं बॉस।"

फैन्स को पसंद आ रहा सोनू सूद का अंदाज
सोशल मीडिया यूजर्स को छोटे बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए सोनू का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। लोग उन्हें दुआएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "रब जी मेहर करे आपकी हमेशा।" एक यूजर का कमेंट है, "लव यू सर।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "द रियल हीरो।" एक यूजर ने लिखा है, "दिल से सलाम सर।" एक यूजर ने लिखा, "सोनू सुपर मार्केट सुपर हीरो पावर के साथ।"

हाल ही में फैन के लिए घुटनों पर आए थे सोनू
सोनू सूद ने पिछले दिनों भी एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वे घुटनों पर आकर एक फैन को उठाते और उसे तसल्ली देते नजर आ रहे थे। उन्होंने इस फैन को मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया था। दरअसल, कैंसर से जूझ रहा अभिषेक जैन नाम का यह फैन सोनू से मिलने की चाहत लिए उनके दरवाजे पर पहुंचा था।

सोनू ने मुलाकात का वीडियो साझा कर लिखा था, "पूरे देश में लोगों को पीड़ित देखना दिल दहलाने वाला होता है। हालांकि, कोविड-19 के केस घटे हैं। लेकिन कई परिवारों के हालात अभी भी गंभीर बने हुए हैं। अभिषेक से मिला, जिसकी सुनने की क्षमता चली गई और अभी इलाज जारी है। उसके प्यार ने गहराई से छू लिया। उसके तेजी से स्वस्थ होने की कामना करता हूं। लोगों से मेरा आग्रह है कि आगे आएं। हम इस मुश्किल घड़ी से उबरने में उनकी (प्रभावितों की) मदद कर सकते हैं।"

खबरें और भी हैं...