पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बायोपिक पर राय:सोनू सूद अपनी बायोपिक में खुद ही निभाना चाहते हैं अपना रोल, सोनू ने कहा- लेकिन अभी बहुत जल्दबाजी होगी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोनू सूद ने अपनी बायोपिक को लेकर काफी कन्सर्न हैं। उनका कहना है कि वे अपनी बायोपिक में खुद ही काम करना चाहते हैं। इसलिए यह बहुत जल्दी होगा कि उनकी बायोपिक बनाई जाए, क्योंकि अभी और बहुत से काम करने बाकी हैं। इसलिए वे अपनी उपलब्धियों पर खुश होने के बजाय ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करना चाहते हैं।

मुझे नहीं लगता इतनी जल्दी फिल्म बननी चाहिए
स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा - यह बहुत जल्दी होगा कि मुझ पर फिल्म बनाई जाए। मेरे पास अभी और कई चीजें हैं करने को। कई सारे लक्ष्य पाना बाकी हैं। लेकिन कुछ प्रोड्यूसर्स हैं जो मेरे जीवन के पिछले कुछ महीनों पर एक नहीं बल्कि कई सारी फिल्में मुझ पर बनाना चाहते हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं अपने जीवन पर फिल्म बनाने के लिए तैयार हूं।

सोनू के अब तक के काम
सोनू ने अब तक प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने, स्टूडेंट्स को एजुकेशन में मदद, इलाज में मदद के साथ-साथ लोगों को जॉब दिलाने का काम किया है। वहीं सोनू ने हाल ही में अपनी मां प्रोफेसर सरोज सूद के नाम पर कई स्कॉलरशिप शुरू की हैं। जिनमें आईएएस, जेईई और कई दूसरे एजुकेशनल प्रोजेक्ट के लिए स्कॉलरशिप शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें