वायरल / मजदूरों को घर पहुंचाने वाले सोनू सूद खुद स्ट्रगल के दिनों में लोकल ट्रेन में सफर करते थे, वायरल हुआ 23 साल पुराना पास

X

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 08:01 PM IST

मुंबई.

लॉकडाउन के बाद से ही सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए लगातार मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। सोनू अब तक सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को अपनी बस सेवा के जरिए घर पहुंचा चुके हैं। सोशल मीडिया में तारीफें बटोर रहे सोनू का हाल ही में 23 साल पुराना पास खूब वायरल हो रहा है। 

हाल ही में सोनू सूद के एक फैन ने उनका 23 साल पुराना लोकल पास शेयर करते हुए लिखा, 'जिसने सच में संघर्ष किया हो उसे दूसरे लोगों की पीड़ा समझ में आती है, सोनू सूद कभी ₹420 वाली लोकल का पास लेकर सफर किया करते थे'। इसे रीपोस्ट करते हुए सोनू लिखते हैं, 'जिंदगी एक पूरा चक्कर है'। पास सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सामने आया पास साल 1997 का है जब वो महज 24 साल के थे। मोगा जिले से मुंबई आकर सोनू ने कई सालों तक स्ट्रगल किया था जिसके बाद सोनू को तमिल फिल्म में साल 1999 में ब्रेक मिला। उनके टैलेंट को देखते हुए उन्हें लगातार काम मिलने लगा। 'शहीद-ए-आजम' से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले सोनू की स्ट्रगल जर्नी बेहद मुश्किल रही है। ऐसे में उनके स्ट्रगल के दिनों का पास सामने आना हर किसी के लिए एक प्रेरणा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना