• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sooryavanshi Actors Akshay Kumar, Ranveer Singh And Ajay Devgn Have Shared A Video Message, Inviting Families To Come To Theatres For Their Film That Releases On November 5

'इंटरवल हुआ खत्म, अब शोटाइम है':5 नवंबर को रिलीज होगी 'सूर्यवंशी', अक्षय कुमार, अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने वीडियो शेयर कर लोगों से फिल्म थिएटर में देखने की अपील की

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन ने सिनेमा लवर्स से सिनेमाघरों में जाकर फिल्में देखने की गुहार लगाई है। ये तीनों फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे जो कि दिवाली के मौके पर थिएटर में रिलीज होने वाली है। अक्षय ने फिल्म की रिलीज से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है, 'इंटरवल हुआ खत्म, अब शोटाइम है। 'सूर्यवंशी' रिलीज होने जा रही है आपके नजदीकी सिनेमाघर में इस दिवाली 5 नवंबर को'।

अक्षय ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें तीनों स्टार्स एक सिनेमाघर के अंदर दिखाई देते हैं।सबसे पहले अक्षय कहते हैं, दोस्तों क्या आपको ये जगह याद है? इन चार दीवारियों ने आपके कई मूड देखे हैं। रणवीर कहते हैं, इन्हें आपकी हंसी, आपके आंसू और आपका गुस्सा अच्छी तरह से याद है। फिर अक्षय कहते हैं, लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि हमारी जिंदगियों की तरह, हमारी फिल्मों में भी एक इंटरवल आ जाएगा, तब अजय की एंट्री होती है जो कि कहते हैं-लेकिन कहते हैं ना, हर अंधेरी रात के बाद एक उजाले वाली सुबह होती है। फिर अक्षय कहते हैं-तो हम वापस आ गए हैं। रणवीर कहते हैं-बहुत हुआ ये अकेलापन और साइलेंस, अब एक बार फिर थिएटर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठेंगे इस दिवाली क्योंकि आ रही है पुलिस।

कोरोना के कारण डेढ़ साल से अटकी है फिल्म

अक्षय कुमार स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर पिछले साल रिलीज हुआ था। फिल्म भी पिछले साल मार्च में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज पर ग्रहण लग गया। 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में एक बार फिर थिएटर खुलने जा रहे हैं इसलिए फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने तत्काल फिल्म को 5 नवंबर को रिलीज करने की घोषणा कर दी। फिल्म में अक्षय मुंबई एंट्री टेररिज्म स्क्वॉड के ऑफिसर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय के अलावा कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, जावेद जाफरी, जैकी श्रॉफ, कुमुद मिश्रा, निकितन धीर और सिकंदर खेर की भी अहम भूमिका है।

अजय, रणवीर की स्पेशल एंट्री

निर्देशक रोहित शेट्टी की इस कॉप ड्रामा में सिंघम (अजय देवगन) और सिम्बा (रणवीर सिंह) की स्पेशल एंट्री देखने को मिलेगी। क्लाइमैक्स में सूर्यवंशी, सिंघम और सिम्बा साथ मिलकर आतंकियों से फाइट करते नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...