बॉलीवुड में कोरोना / सूर्यवंशी और 83 के प्रोड्यूसर शिबाशीष सरकार कोरोना पॉजीटिव, रिपोर्ट आने के बाद कोकिलाबेन में चल रहा इलाज

X

  • गुरुवार को ही शिबाशीष ने एक वेबीनार में सूर्यवंशी और 83 के रिलीज के बारे में चर्चा की थी
  • रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद शनिवार को ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया था

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 05:19 PM IST

मोरानी परिवार, किरण कुमार, कनिका कपूर जेसे सेलेब्रिटी कोरोना संक्रमण से उबर चुके हैं। लेकिन अब भी इसकी चपेट में लगातार बॉलीवुड सेलेब्रिटी आते जा रहे हैं। ताजा मामला 83 और सूर्यवंशी के प्रोड्यूसर, रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शिबाशीष सरकार का है। जिनकी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल में इलाज के एडमिट करवाया गया है। 

शनिवार से भर्ती हैं शिबाशीष 

न्यूज एजेंसी पीटीआई की खबर के अनुसार शिबाशीष को बुखार था, जब जांच की गई तो रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद शनिवार को ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया था। हालांकि अब उनकी हालत में सुधार है। गुरुवार को ही शिबाशीष ने एक वेबीनार अटैंड किया था, जिसमें उन्होंने सूर्यवंशी और 83 के रिलीज के बारे में चर्चा की थी। उन्होंने यह भी बताया था कि ये दोनों फिल्में डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होंगी। ये तभी रिलीज होंगी जब लॉकडाउन पूरी तरह से हट जाएगा। 

इनका घर भी संक्रमित 

सेलेब्स के अलावा बोनी कपूर और करण जौहर के घर का स्टाफ भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया। जिसके बाद इन दोनों के ही घर को सैनिटाईज किया गया। साथ ही इनके परिवार के सदस्यों को कोरोना टेस्ट होने के बाद होम क्वारैंटाइन किया गया है। हालांकि राहत की बात यह है कि इन दोनों ही सेलेब्स के घर के सदस्य या बाकी स्टाफ की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थीं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना