सॉन्ग आउट:'सूर्यवंशी' का गाना 'आईला रे आईला' रिलीज, अक्षय के साथ रणवीर-अजय ने कॉप अवतार में जमकर किया डांस

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अक्षय कुमार स्टारर एक्शन फिल्म 'सूर्यवंशी' का गाना 'आइला रे आइला' रिलीज कर दिया गया है। अक्षय ने इस गाने को खुद भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। गाने के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यह किसी उत्सव से कम नहीं है जब सूर्यवंशी, सिंघम और सिम्बा एक साथ आ रहे हैं 'आइला रे आइला' सॉन्ग रिलीज हो गया है। 'सूर्यवंशी' को 5 नवंबर को रिलीज किया जाएगा, बैक टू सिनेमाज।"

'आइला रे आइला' गाना 2010 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'खट्टा मीठा' का है। जिसे 'सूर्यवंशी' के लिए रीक्रिएट किया गया है। इस गाने को दलेर मेहंदी ने गाया है। गाने को ओरिजिनली प्रीतम ने कम्पोज किया है और नितिन रायकवार ने लिखा है। रीक्रिएटेड वर्जन के म्यूजिक पर तनिष्क बागची ने काम किया है और गाने की नई लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखी है।

अक्षय, अजय और रणवीर कॉप अवतार में डांस करते आए नजर
रीक्रिएटेड वर्जन 'आईला रे आईला' में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह अपने कॉप अवतार में डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में तीनों एक्टरों को पुलिस यूनिफॉर्म में 'सिंघम' का सिग्नेचर स्टेप, पेल्विक थ्रस्ट और ट्वर्क करते भी देखा जा सकता है। हालांकि, इस गाने में कटरीना कैफ दिखाई नहीं दे रही हैं। यह गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल हो गया है और फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। गाने के बाद अब फैंस को फिल्म का इंतजार है, जिसे दिवाली के एक दिन बाद रिलीज किया जाएगा।

'सूर्यवंशी' को देश में 3000 स्क्रीन्स पर किया जाएगा रिलीज
'सूर्यवंशी' का निर्देशन रोहित शेट्‌टी ने किया है। इस फिल्म की रिलीज को कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण कई बार स्थगित किया गया था। अब मेकर्स इस फिल्म को देश में करीब 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज करेंगे। इस फिल्म को हाल ही में CBFC ने U/A सर्टिफिकेट भी दे दिया है। मूवी को बिना किसी कट के CBFC ने अप्रूव किया है। फिल्म 2 घंटे 25 मिनट की है।

'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के अलावा कटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं। वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे। इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की स्क्रिप्ट यूनुस सजावल, फरहाद सामजी, संचित बेंद्रे और विधि घोड़गडनकर ने लिखी है और शेट्टी की एक मूल कहानी पर आधारित है।

खबरें और भी हैं...