एक्टर का नेक कदम:साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर ने पूरी की अस्पताल में भर्ती फैन की ख्वाहिश, अब उठाएंगे इलाज का खर्च

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ के पॉपुलर एक्टर नंदमुरी तारक रामा राव उर्फ जूनियर एनटीआर हमेशा से ही अपने सामाजिक कार्यों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अब एक्टर ने फिर एक बार अस्पताल में भर्ती एक फैन की ख्वाहिश पूरी कर हर किसी की दिल जीत लिया है। किडनी की समस्या से जुझ रहे एक फैन ने जूनियर एनटीआर से बात करने की इच्छा जाहिर की थी जो अब एक्टर ने पूरी कर दी है। इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

जूनियर एनटीआर के फैन का नाम कोपाड़ी मुरली बताया जा रहा है जो ईस्ट गोदावरी जिले में रहते हैं। इन दिनों मुरली अस्पताल में भर्ती अपनी डैमेज किडनी का इलाज करवा रहे हैं। इलाज के दौरान मुरली ने अपने सबसे पसंदीदा एक्टर जूनियर एनटीआर से बात करने की इच्छा जाहिर की थी। जानकारी मिलते ही एक्टर ने वीडियो कॉल के जरिए मुरली से बातचीत की है।

साउथ एक्टर से बात करके मुरली बेहद खुश हुए थे। बातचीत के दौरान एक्टर ने ये भी आश्वासन दिया है कि वो मुरली को आर्थिक मदद देते हुए उनके इलाज का खर्च उठाएंगे। साथ ही एक्टर ने मुरली के जल्द ठीक होने की प्रार्थना भी की है।

जूनियर एनटीआर और मुरली के बीच हुई बातचीत का वीडियो कई फैन द्वारा शेयर किया जा रहा है। वीडियो में मुरली एक्टर के सामने हाथ जोड़ते भी नजर आए हैं।

बता दें कि जूनियर एनटीआर ने हाल ही में पैन इंडिया फिल्म आरआरआर की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही ये फिल्म दो फ्रीडम फाइटर्स की एक फिक्शनल स्टोरी होने वाली है। हाल ही मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। फिल्म को 7 जनवरी 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...