साउथ एक्टर सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या:10 जनवरी को जहर खाया था, इलाज के दौरान हुई मौत, काम ना मिल पाने से था डिप्रेशन

3 दिन पहले

साउथ के पॉपुलर एक्टर सुधीर वर्मा की 33 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक उन्होंने 10 जनवरी को जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर वो अपने रिश्तेदार के पास उनके हैदराबाद वाले घर पहुंचे, जहां उन्होंने अपने जहर लेने की बात बताई। तब से इनका इलाज हैदराबाद के ओसमानिया हॉस्पिटल में चल रहा था लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सकता। रिपोर्ट्स के मुताबिक अच्छा काम नहीं मिलने की वजह से सुधीर डिप्रेशन में थे।

23 जनवरी को हुआ सुधीर का निधन
तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद 21 जनवरी को उन्हें विशाखापट्नम के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। वहां उनका ट्रीटमेंट चल रहा था। कल यानी 23 जनवरी को उनका निधन हो गया है। एक्टर सुधाकर कोमकुला ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी।

काम न मिल पाने की वजह से डिप्रेशन में थे सुधीर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुधीर लंबे समय से अच्छे रोल और काम न मिल पाने की वजह से डिप्रेशन में थे। जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। हालांकि,अभी तक इसकी आधिकारिक वजह नहीं सामने आई है।

भावुक हुए सुधीर के दोस्त
सुधीर वार्मा के दोस्त और को स्टार सुधाकर कोमाकुल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें श्रृद्धाजंलि दी है। सुधाकर ने अपने ट्वीट में लिखा- इतना प्यारा और अच्छा इंसान। आपके साथ काम करके अच्छा लगा। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि आप अब इस दुनिया में नहीं हैं। ओम शांति।’ इसके अलावा एक्ट्रेस चांदनी चौधरी ने ट्वीट में लिखा- सुधीर आपके जाने से मेरा दिल टूट गया है, आप एक बेहतरीन एक्टर थे। हम आपको मिस करेंगे।’

खबरें और भी हैं...