साउथ एक्ट्रेस ने आर्थिक मदद की लगाई गुहार:300 फिल्मों में काम कर चुकीं जयाकुमारी के पास नहीं इलाज के पैसे, तीन बच्चों ने भी नहीं ली सुध

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ एक्ट्रेस जयाकुमारी किडनी से जुड़ी बीमारी से जूझ रही हैं। उनकी दोनों किडनी खराब हो गई हैं। वे 72 साल की हैं और चेन्नई के एक सरकारी अस्पताल में एडमिट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयाकुमारी आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। इसके चलते उन्होंने लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है, जिसके बाद तमिलनाडु के स्वास्थ मंत्री एम सुब्रमण्यम ने उनकी मदद की है।

सरकार मेडिकल खर्चा उठाएगी- स्वास्थ मंत्री
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, जयाकुमारी की तबीयत के बारे में पता चलते ही तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम सुब्रमण्यम ने उनसे मुलाकात की। इसके साथ ही उन्हें आश्वासन दिया है कि सरकार उनके मेडिकल बिल का ध्यान रखेगी और उन्हें एक घर में उपलब्ध कराएगी। वहीं, रिपोर्ट में बताया गया कि जयाकुमारी के तीन बच्चे हैं, लेकिन किसी ने भी अस्पताल पहुंचकर तबीयत के बारे में नहीं जाना।

करियर में तीन सौ से ज्यादा फिल्में की हैं
जयाकुमारी ने अपने करियर की शुरुआत 1968 में मलयालम फिल्म कलेक्टर मलाथी से की थी। इसके बाद फुटबॉल चैंपियन, प्रेम नजर, नूत्रुक्कू नूरू में जयशंकर और मन्नीना मागा में डॉ राजकुमार जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया था। उन्होंने अपने करियर में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया है। जयाकुमारी को पहचान एंगिरिंडो वंदल और हरमना जैसी फिल्मों ने दिलाई।

खबरें और भी हैं...