जब एक्ट्रेसेस का बिगड़ा चेहरा:फेशियल सर्जरी के बाद साउथ एक्ट्रेस रीजा विल्सन का बिगड़ा चेहरा, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी सर्जरी करवाना पड़ चुका है भारी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड की ग्लैमर दुनिया के साथ ही अब आम जिंदगी में भी खूबसूरती एक अहम जरुरत बन चुकी है। लेकिन कई बार बेहतर पाने की चाह में फेशियल सर्जरी करवाना लोगों को भारी पड़ा चुका है। हाल ही में साउथ एक्ट्रेस रीजा विल्सन के साथ ऐसा ही हुआ जब फेशियल सर्जरी के बाद उनकी आंखों के नीचे काफी सूजन आ गई। चेहरे और बॉडी की खूबसूरती बढ़ाने के लिए रीजा से पहले अब तक कई एक्ट्रेस कॉस्मेटिक और फेशियल सर्जरी का सहारा ले चुकी हैं। इनमें से कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो सर्जरी की मदद से लोगों की वाह वाही लूट चुकी हैं तो कुछ ऐसी भी हैं जो बिगड़ी सर्जरी के कारण मजाक का मुद्दा बन गई हैं। आइए जानते हैं कौन ये एक्ट्रेस-

आएशा टाकिया

एक्ट्रेस आएशा टाकिया अपनी शादी के बाद से ही फिल्मों से दूर हैं। फिल्मों में मासूम और क्यूट नजर आने वाली एक्ट्रेस ने अचानक अपनी एक तस्वीर शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया। तस्वीर में उनके बड़े होंठ नजर आ रहे थे जो उनकी बिगड़ी प्लास्टिक सर्जरी का नतीजा थे। सर्जरी के चलते एक्ट्रेस को पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो चुका था।

राखी सावंत

स्लिम फिट अंदाज में बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली राखी सावंत अब तक कई सर्जरी करवा चुकी हैं एक्ट्रेस ने नाक, होंठों और ब्रेस्ट की सर्जरी करवाकर इन्हें इन्हांस करवाया है। लगातार सर्जरी करवाते हुए राखी काफी मोटी हो चुकी हैं।

कोएना मित्रा

बॉलीवुड में साकी साकी गाने से मशहूर हुईं एक्ट्रेस एक जमाने में पसंदीदा आइटम गर्ल हुआ करती थीं। एक्ट्रेस ने अपने करियर के पीक प्वाइंट में आइब्रो, नाक शार्प करवाने की सर्जरी करवाई थी जो बुरी तरह बिगड़ गई। सर्जरी के बाद एक्ट्रेस को पहचान पाना काफी मुश्किल था। धीरे-धीरे एक्ट्रेस फिल्मों से दूर होती चलीं गईं। एक्ट्रेस रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भी नजर आई थीं जहां उनकी बोटोक्स सर्जरी साफ तौर पर दिख रही है।

नोरा फतेही

सर्जरी से चेहरे और शरीर में बदलाव करने वाली एक्ट्रेसेस में ताजा नाम नोरा फतेही का है। एक्ट्रेस ने हाल फिलहाल में हिप्स और ब्रेस्ट इंप्लांट करवाए हैं। एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आई थीं जहां उनके शरीर का बदलाव साफ तौर पर देखा गया था। चंद फोजोट सामने आने के बाद एक्ट्रेस को इस बदलाव के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था।

अनुष्का शर्मा

फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अनुष्का शर्मा ने साल 2014 में लिप फिलिंग करवाई थी। सर्जरी के बाद जब बॉम्बे वेलवेट फिल्म से एक्ट्रेस की पहली तस्वीरें सामने आईं तो उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। कुछ लोगों ने तो उन्हें पॉपुलर कार्टून डोनाल्ड डक से तक कंपेयर कर दिया। बाद में गलती समझ आने पर अनुष्का ने लिप करेक्शन करवाया था।

वाणी कपूर

फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली वाणी कपूर के चेहरे में अचानक ही बड़ा बदलाव देखने मिला। ये बदलाव था उनके होंठों का साइज, जो सर्जरी के बाद काफी बड़े हो चुके थे। फिल्म बेफिक्रे में उनके होठों को देखकर जमकर मजाक बनाया गया था, कुछ लोग उन्हें डक कहकर भी संबोधित करने लगे थे।

खबरें और भी हैं...