साउथ सिनेमा अपडेट्स:खुशबू सुंदर हुईं कोरोना पॉजिटिव, नॉर्थ इंडिया में 'पुष्पा' ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ की फेमस एक्ट्रेस और बीजेपी नेता खुशबू सुंदर कोरोना की चपेट में आ गई हैं। हाल ही में खुशबू ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को इसकी जानकारी दी और बताया कि वो अभी घर पर ही क्वारंटाइन हैं। खुशबू ने अपने पोस्ट में लिखा, "पिछली दो लहरों के बाद आखिरकार कोविड ने मुझे इस बार पकड़ ही लिया। मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। बीती शाम (9 जनवरी) तक मैं कोविड नेगेटिव थी। मेरी नाक बह रही थी तो मैंने टेस्ट करवाया और वो पॉजिटिव निकला। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मुझे अकेले रहने से नफरत है, इसलिए अगले 5 दिनों तक मुझे एंटरटेन करते रहें और हां अगर कोई लक्षण दिखे तो तुरंत टेस्ट करवा लें।"

नॉर्थ इंडिया में फिल्म ने कमाए 100 करोड़ रुपए

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' रिलीज होने के 26 दिन बाद भी जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने नॉर्थ इंडिया में 100 करोड़ का आंकड़ा पार लिया है। नॉर्थ बेल्ट में 100 करोड़ कमाने वाली 'पुष्पा' पांचवी फिल्म है। बता दें इस फिल्म का नॉर्थ बेल्ट में जोरदार प्रमोशन भी नहीं हुआ था। तब भी फिल्म ने रिलीज के चौथे हफ्ते में 1.10 करोड़ कमा लिए हैं।

राजामौली ने किए 'आरआरआर' की शूटिंग से जुड़े खुलासे

हाल ही में फिल्म 'आरआरआर' के प्रमोशन के दौरान एसएस राजामौली ने अपनी फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प खुलासे किए। उन्होंने फिल्म के ट्रेलर में जूनियर एनटीआर द्वारा फिल्माए गए सबसे फेमस रनिंग सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए बताया कि जूनियर एनटीआर ने लगभग पांच से छह महीने तक अपने शरीर को कैरेक्टर के हिसाब से डाला था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया फिल्म के एक सीन में वो बुल्गारिया के जंगलों में नंगे पैर दौड़े थे। हालांकि इस सीन में जूनियर एनटीआर को कोई चोट नहीं आई, लेकिन उनके पैर में जंगल के कांटे और नुकीले पत्थर चुभ गए थे।

14 जनवरी को 'पुष्पा' होगी OTT पर रिलीज

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का हिंदी वर्जन इस शुक्रवार यानी 14 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। इस फिल्म का तेलुगु वर्जन पहले ही OTT पर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में 52.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। जिसके बाद 'पुष्पा' इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई थी।

महेश बाबू हुए कोरोना पॉजिटिव

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। महेश बाबू ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है, जिसमें उन्होंने लिखा, "सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बाद मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है और मैं सभी मेडिकल गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं। मेरी उन सभी से टेस्ट कराने के लिए रिक्वेस्ट है, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। वैक्सीन न लेने वालों से मेरी अपील है कि अपना वैक्सीनेशन जल्द कराएं ताकि अस्पताल में जाने के रिस्क को हम कम कर सकें। प्लीज कोविड के नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें।"

खबरें और भी हैं...