साउथ सिनेमा अपडेट्स:9 दिसंबर को रिलीज होगा 'आरआरआर' का ट्रेलर; प्रभास ने आंध्र प्रदेश के बाढ़ पीड़ितों के लिए दान किए 1 करोड़ रुपए

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर का फैन्स इंतजार कर रहे थे और अब खबर आ रही है कि फिल्म का ट्रेलर 9 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर कर ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी शेयर की है। जिसमें लिखा है कि फिल्म का ट्रेलर 9 दिसंबर को रिलीज होगा। ये खबर सुनने के बाद फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए हैं। वह उनके पोस्ट पर कमेंट करके अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। यह फिल्म 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। ये एक बिग बजट फिल्म है। रिपोर्ट्स की माने तो 'आरआरआर' का बजट 450 करोड़ है।

नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा रुथ प्रभु, बोलीं- तलाक लेने से पहले मुझे लगा था कि मैं मर जाऊंगी

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य से शादी के चार साल बाद तलाक ले लिया है। जिसके बाद एक्ट्रेस सामंथा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था और तलाक के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहरा दिया गया था। जैसे वो बच्चा नहीं चाहती थीं, उनके कई अफेयर थे और यहां तक कि उनके ऊपर यह भी आरोप लगे थे कि एक्ट्रेस अबॉर्शन भी करवा चुकी थीं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में सामंथा की बातें सुनकर लगा कि वो अपनी जिन्दगी में आगे बढ़ गई हैं। सामंथा ने एक इंटरव्यू में कहा कि तलाक लेने से पहले शुरुआत में मुझे लगा था कि मैं नहीं रह पाउंगी, मर जाऊंगी, लेकिन जिस तरह से मैं रह रही हूं यह देखकर मैं खुद शॉक होती हूं। मैं पहले खुद को एक कमजोर व्यक्ति मानती थी। लेकिन तलाक के बाद मुझमें काफी बदलाव आ गया है। मैं अपने इस पहलू से अबतक अंजान थी।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' का ट्रेलर हुआ रिलीज

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अल्लू अर्जुन ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर फैन्स के साथ शेयर किया है। सुकुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में अल्लू अर्जुन एक लॉरी ड्राइवर के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसका सिक्का जंगल पर चलता है। फिल्म में रश्मिका मंदाना उनकी प्रेमिका के किरदार में हैं। जबकि विलेन के रोल में नेशनल अवॉर्ड विनर मलयालम एक्टर फहाद फासिल नजर आए हैं। बता दें कि 'पुष्पा' को 17 दिसंबर को पूरे भारत के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज किया जा रहा है।

प्रभास ने आंध्र प्रदेश के बाढ़ पीड़ितों के लिए सीएम रिलीफ फंड में दान किए 1 करोड़ रुपए

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास इस समय अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर नहीं बल्कि बाढ़ पीड़ितों की मदद करने को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। इसके लिए एक्टर ने सीएम रिलीफ फंड में एक करोड़ रुपए की राशि दान की है। बता दें, हाल ही में तिरुपति और उसके आसपास के इलाकों में भारी बारिश हुई, जिसकी वजह से वहां पर रहने वाले कई लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान कई लोगों की जान भी चली गई। प्रभास से पहले जूनियर एनटीआर, चिरंजीवी और महेश बाबू जैसे स्टार्स ने 25 लाख रुपए की राशि सीएम रिलीफ फंड में दान की थी। जूनियर एनटीआर इंडस्ट्री के पहले ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने लोगों की मदद के लिए बड़ी धन राशि की घोषणा की है।

साउथ सिनेमा के सीनियर एक्टर शिवराम ने 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

साउथ के सीनियर एक्टर शिवराम का 83 वर्ष की आयु में शनिवार को बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया। 30 नवंबर के दिन अपने घर में ही पूजा करते वक्त शिवराम गिर पड़े थे जिससे उन्हें ब्रेन हैमरेज हो गया था। उनकी बढ़ती उम्र को देखते हुए डॉक्टर उनकी सर्जरी नहीं कर सके। बाद में उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ और फिर उनका निधन हो गया। शिवराम के बेटे एल लक्ष्मीश ने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा, "मेरे पिता शिवराम अब हमारे बीच नहीं हैं। प्रशांत अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें ठीक करने में अपना सर्वोत्तम प्रयास किया, लेकिन दुर्भाग्यवश किस्मत ने कुछ और ही सोच रखा था तथा हमें यह स्वीकार करना होगा।" बता दें शिवराम का जन्म 28 जनवरी, 1938 को हुआ था और वह शिवरमन्ना के नाम से लोकप्रिय थे।

अजित कुमार ने की फैन्स से रिक्वेस्ट, कहा- मुझे थाला कहकर ना बुलाएं

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अजित कुमार इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं। फिल्मों में उनके दमदार एक्शन अवतार को देख फैन्स उन्हें प्यार से थाला अजित कहकर पुकारते हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपने मैनेजर द्वारा सोशल मीडिया पर एक रिक्वेस्ट करवाया है कि अब से उनके फैन्स उन्हें थाला कहकर ना बुलाएं। बल्कि उन्हें उनके नाम से ही पुकारें। दरअसल अजित कुमार सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, इसलिए उन्हें अपने मैनेजर की मदद लेनी पड़ी। एक्टर ने इस पोस्ट में फैन्स से रिक्वेस्ट करते हुए कहा, "मुझे प्यार से मेरे नाम से ही अजित, अजित कुमार या फिर एके नाम से बुलाया जाए। मुझे थाला कहकर ना बुलाया जाए। मैं ईमानदारी से आप सभी के अच्छे स्वास्थ्य, खुशी, सफलता, मन की शांति और हमेशा के लिए संतोष से भरे सुंदर जीवन की कामना करता हूं।"

खबरें और भी हैं...