पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक्सीडेंट:साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन 'फैल्कॉन' का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची एक्टर की मेकअप टीम

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन 'फैल्कॉन' का एक्सीडेंट हो गया है। यह हादसा शनिवार को खम्मम में हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्सीडेंट के दौरान अल्लू अर्जुन वैनिटी वैन में मौजूद नहीं थे। उनकी मेकअप टीम के कुछ सदस्य जो वैन के अंदर थे, उन्हें भी कोई चोट नहीं आई है। सभी ठीक हैं, मगर वैनिटी वैन जरुर क्षतिग्रस्त हुई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग के बाद अल्लू अर्जुन की मेकअप टीम वैनिटी वैन से आंध्र प्रदेश में पूर्वी गोदावरी जिले के मरेदुमिल्ली से हैदराबाद जा रही थी। इस बीच वैन को पीछे से किसी अन्य वाहन ने टक्कर मार दी थी। इस मामले में खम्मम ग्रामीण पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, अल्लू अर्जुन 'पुष्पा' की शूटिंग पूरी करने के बाद राजमुंदरी से फ्लाइट से वापस लौट आए थे। घर वापस लौटने के बाद अल्लू अर्जुन की पत्नी ने उनकी बच्चों के साथ की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

अल्लू अर्जुन ने शेयर की थी बेशकीमती वैनिटी वैन की फोटोज
अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन 'फैल्कॉन' उनकी सबसे बेशकीमती संपत्ति में से एक है। 2019 में अल्लू अर्जुन ने खुद अपनी इस वैनिटी वैन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था, "हर बार जब मैं अपने जीवन में कुछ बड़ा खरीदता हूं तो मेरे दिमाग में केवल एक ही बात आती है कि लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है। यह उनके प्यार की ही ताकत है कि मैं यह सब खरीदने में सक्षम हो रहा हूं, सदैव आभार। आप सभी को धन्यवाद। यह मेरी वैनिटी वैन "फैल्कॉन" है।"

वैनिटी वैन 'फैल्कॉन' की कीमत लगभग 7 करोड़ रुपए है
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, अल्लू अर्जुन की इस वैनिटी वैन 'फैल्कॉन' की कीमत लगभग 7 करोड़ रुपए है। इसका इंटीरियर बेहद शानदार है। इतना ही नहीं इस वैनिटी वैन में कस्टमाइज्ड व्हीकल स्पोर्ट्स लेदर सीट्स, बहुत बड़ा शीशा, स्पॉटलाइट लाइटिंग और कुछ मनोरंजन के साधन भी मौजूद हैं। इस वैनिटी वैन पर अल्लू अर्जुन का सिग्नेचर 'AA' लोगो भी लगा हुआ है।

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' 13 अगस्त को स्क्रीन पर आएगी
वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन जल्द ही सुकुमार की अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा' में दिखाई देंगे। अल्लू ने रामपचोदावरम और मरेदुमिल्ली शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इस बात की घोषणा हाल ही में फिल्म की टीम ने खुद की थी। उन्होंने शूटिंग के दौरान समर्थन के लिए दोनों क्षेत्रों के आदिवासियों और प्रशासन को भी धन्यवाद किया था। इस लंबे शेड्यूल के दौरान अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि उन्हें अपनी फैमिली की याद आती है। अल्लू के अलावा इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म इस साल 13 अगस्त को स्क्रीन पर आएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें