साउथ इंडस्ट्री में निधन:सुपरस्टार महेश बाबू के बड़े भाई रमेश का निधन, एक्टर ने लिखा इमोशनल नोट; बोले-आप मेरी प्रेरणा, ताकत, हिम्मत और सब कुछ थे

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के बड़े भाई और एक्टर-प्रोड्यूसर रमेश बाबू का शनिवार (8 जनवरी) देर रात निधन हो गया है। वे 56 साल के थे और लंबे समय से लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। रमेश के निधन की खबर ऐसे समय में आई है, जब महेश बाबू कोरोना पॉजिटिव हैं और आईसोलेशन में रह रहे हैं। रमेश बाबू के निधन की खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस और साउथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं महेश बाबू ने भी अपने बड़े भाई रमेश के निधन पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

आप मेरी प्रेरणा, ताकत, हिम्मत और सब कुछ थे: महेश बाबू
महेश बाबू ने अपने भाई रमेश की एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा, "आप मेरी प्रेरणा, ताकत, हिम्मत और सब कुछ थे। अब आप नहीं हो, तो मैं आज उस आदमी का आधा भी नहीं रह गया हूं, जो मैं था। आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए धन्यवाद। अब बस आराम करो। आप हमेशा मेरे 'अन्नया' रहोगे। लव यू फॉरएवर।"

फिल्ममेकर बीए राजू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रमेश बाबू के निधन पर शोक जताया है और घट्टामनेनी परिवार की तरफ से लिखा, "काफी दुख के साथ यह कहना पड़ रहा है कि हमारे अपने प्यारे रमेश बाबू गरु का निधन हो गया है। वह हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे। हम अपने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने और श्मशान स्थल पर इकट्ठा होने से बचें-घट्टामनेनी परिवार।"

चिरंजीवी ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "श्री कृष्ण गरु, महेश बाबू और परिवार के सभी सदस्यों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। ईश्वर परिवार को इस दुखद क्षति से निपटने की शक्ति प्रदान करें।" साई धर्म तेज ने लिखा, "रमेश बाबू के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। #GhattamaneniRameshBabu garu।"

डायरेक्टर रमेश वर्मा ने रमेश बाबू की फोटो शेयर कर लिखा, "ये जानकर शॉक्ड हूं, रमेश बाबू गरु अब हमारे बीच नहीं रहे। कृष्णा गरु, महेश बाबू गरु और पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदना है। ओम शांति।" पीन कल्याण समेत अन्य कई सेलेब्स ने भी रमेश बाबू के निधन पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शोक व्यक्त किया है।

3 दिन पहले महेश बाबू आए थे कोविड पॉजिटिव
महेश बाबू 3 दिन पहले 6 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी महेश ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। जिसमें उन्होंने लिखा था, "सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बाद मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है और सभी मेडिकल गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं।"

उन्होंने आगे लिखा था, "मेरी उन सभी से टेस्ट कराने के लिए रिक्वेस्ट है, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। वैक्सीन न लेने वालों से मेरी अपील है कि अपना वैक्सीनेशन जल्द कराएं ताकि अस्पताल में जाने के रिस्क को कम कर सकें। प्लीज कोविड के नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें।" बता दें कि हाल ही में महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर की बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं।

'अल्लूरी सीतारामाराजू' से किया था रमेश बाबू ने डेब्यू
महेश बाबू की तरह की उनके भाई रमेश भी साउथ इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा थे। रमेश बाबू ने 1974 में 'अल्लूरी सीतारामाराजू' से स्क्रीन पर डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद रमेश बाबू ने 'ना इले ना स्वर्गम', 'अन्ना चेलेलु', 'चिन्नी कृष्णुडु', 'पच्चा थोरानम', 'मुग्गुरु कोडुकुलु', 'सम्राट', 'कृष्ण गरी अब्बायी', 'बाजार राउडी', 'कलियुग कर्णुडु', 'ब्लैक टाइगर' ', 'आयुधम', 'कलियुग अभिमन्युडु' जैसी कई तमिल फिल्मों में काम किया था। तेलुगु सिल्वर स्क्रीन को अलविदा कहने से पहले रमेश बाबू ने 'एनकाउंटर' में काम किया था, जिसमें उन्होंने अपने पिता कृष्ण गरु के साथ एक किरदार निभाया था। रमेश बाबू कई फिल्मों में छोटे भाई महेश बाबू के साथ भी स्क्रीन पर नजर आए थे।

खबरें और भी हैं...