पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राम चरण को हुआ कोरोना:साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा का कोविड टेस्ट आया पॉजिटिव, बोले-कोई लक्षण नहीं हैं और मैं घर पर क्वारैंटाइन हूं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण तेजा कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। कोविड पॉजिटिव होने के बाद राम चरण ने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। उन्होंने उन सभी लोगों से टेस्ट कराने की अपील भी की है, जो बीते दिनों में उनके संपर्क में आए हैं।

पोस्ट शेयर कर राम ने लिखा, मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझमें अभी कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं और मैं घर पर क्वारैंटाइन हूं। उम्मीद है कि मैं इससे जल्द ही ठीक हो जाऊंगा और मैं ज्यादा मजबूत होकर वापस लौटूंगा। इसके अलावा राम ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, मेरा उन सभी लोगों से निवेदन है कि वह अपना कोविड टेस्ट करा लें। मेरी रिकवरी को लेकर जानकारी जल्द ही दूंगा।

राम चरण के पिता चिरंजीवी भी हुए थे कोविड पॉजिटिव
नवंबर की शुरुआत में राम चरण के पिता और साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इसके कुछ दिनों बाद चिरंजीवी ने कहा था कि, उन्होंने तीन बार अपना कोविड टेस्ट कराया और उनका टेस्ट निगेटिव आया है। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि पीसीआर किट की खराबी के कारण पहले उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था।

यह भारतीय एक्टर्स भी हुए हैं कोरोना का शिकार
राम से पहले कई भारतीय अभिनेताओं ने अब तक कोरोनावायरस से मुकाबला किया है। कोविड पॉजिटिव पाए जाने वालों में एक्टर अमिताभ बच्चन उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या का नाम भी है। इनके अलावा नीतू कपूर, वरुण धवन, कृति सेनन, मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन, बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, रकुल प्रीत सिंह, सनी देओल, मनीष पॉल, फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली भी कोरोना का शिकार हुए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें