भाईजान:सलमान खान की फिल्म में साउथ सुपरस्टार राम चरण की एंट्री, एक्टर ने ऑफर सुनते ही कह दिया था हां

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली लगातार खबरों में बनीं हुई है। फिल्म अपनी शूटिंग से ही चर्चा में है। कभी इस फिल्म का टाइटल चेंज होने की खबरें आती हैं तो कभी कास्ट में बदलाव की। अब हाल ही में रिपोर्ट्स आई हैं कि फिल्म में राम चरण एक कैमियो रोल में दिखाई देंगें। इस फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, वेंकटेश, जस्सी गिल, पलक तिवारी और राघव जुयाल भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म को फरहाद सम्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।

ऑफर सुनते ही राम चरण ने हां कर दी
सलमान खान इन दिनों हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यहां पर उनका 25 दिनों का शेड्यूल है वो यहां पर अपनी फिल्म के एक ग्रैंड सॉन्ग की भी शूटिंग करेंगे। इसी सॉन्ग में राम चरण भी कैमियो में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान ने राम चरण से हैदराबाद में मुलाकात की और यहीं उन्होंने राम चरण को कैमियो का ऑफर किया। ऑफर सुनते ही साउथ सुपरस्टार ने भी तुरंत हां कर दी।

सलमान की रामचरण से है अच्छी दोस्ती
सलमान खान की राम चरण और उनके पिता चिरंजीवी से अच्छी दोस्ती है। चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म गॉड फादर में सलमान भी कैमियो करते दिखाई देंगे। कभी ईद कभी दिवाली में राम चरण का कैमियो भी इसी दोस्ती का हिस्सा माना जा रहा है।

सलमान कर रहे फिल्म को प्रोड्यूस
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कभी ईद कभी दिवाली का नाम पहले की तरह भाईजान कर दिया गया है। हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। दरअसल, अब इस फिल्म को सलमान खान ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके पहले सलमान के दोस्त और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान पिछले दिनों ही मुंबई से हैदराबाद रवाना हुए हैं। यहां उनका 25 दिन का शेड्यूल है।

क्रिएटिव मतभेद के चलते अलग हुए आयुष
इस फिल्म में सलमान के जीजा आयुष और जहीर इकबाल भी नजर आने वाले थे। लेकिन अब उनके जीजा यानी आयुष शर्मा इस फिल्म से अब बाहर हो गए हैं। इसके साथ ही फिल्म से जहीर इकबाल का भी रिप्लेसमेंट भी देखा जा रहा है।

आयुष शर्मा और सलमान खान एक साथ पहली बार फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' में नजर आए थे। कभी ईद कभी दिवाली से वह दूसरी बार स्क्रीन शेयर करने वाले थे। लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान के बहनोई आयुष फिल्म की टीम से कुछ क्रिएटिव मतभेदों के चलते इस प्रोजेक्ट से बाहर हुए हैं। आयुष ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने दिन की शूटिंग भी पूरी की थी।

खबरें और भी हैं...