पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushant Singh Rajput Death Case: Spiritual Healer Reveals That Rhea Chakraborty Approached Him And Told That Late Actor Was Suffering From Depression

सुशांत केस में एक और ट्विस्ट:आध्यात्मिक गुरु मोहन सदाशिव का खुलासा- गूगल पर नाम सर्च कर रिया चक्रवर्ती ने मुझे सुशांत के इलाज के लिए बुलाया था

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुशांत सिंह राजपूत को स्पिरिचुअल हीलिंग दे चुके मोहन सदाशिव जोशी के मुताबिक, उन्होंने अभिनेता और रिया चक्रवर्ती के साथ उनके घर लंच भी किया था।
  • खुद को नास्तिक बताने वाले आध्यात्मिक गुरु मोहन सदाशिव जोशी की मानें तो वे इलाज की फीस नहीं लेते
  • जोशी के मुताबिक, बांद्रा पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन उम्र का हवाला देकर वे वहां नहीं गए

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब ठाणे बेस्ड आध्यात्मिक गुरु मोहन सदाशिव जोशी का स्टेटमेंट सामने आया है। उनकी मानें तो 2019 में रिया चक्रवर्ती ने उन्हें बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में थे। इसके बाद दो दिन लगातार उनकी अभिनेता से मुलाकात हुई थी। खास बात यह है कि खुद सुशांत से उनकी ज्यादा बात नहीं हुई थी।

टाइम्स नाउ से बातचीत में मोहन सदाशिव जोशी ने बताया कि वे सुशांत से उनके कॉर्नर-स्टोन रेसिडेंस में दो बार मिले थे। बकौल जोशी, "22 और 23 नवंबर को मैं उनसे मिला था। 22 नवंबर को मैंने उन्हें ब्लेसिंग दी थी। फिर 23 नवंबर को मुझे रिया का फोन आया और बोली कि सुशांत बहुत अच्छे हैं। उसी रोज मैं उनसे दोबारा मिला। हम तीनों (सुशांत, रिया और जोशी) ने साथ में लंच भी किया था।"

रिया ने गूगल पर सर्च कर बुलाया था

जब जोशी से पूछा गया कि उन्हें रिया ने ही बुलाया था या किसी और तरीके से वे उन तक पहुंचे थे? इसके जवाब में वे कहते हैं, "रिया ने मुझे बुलाया था। मैं अपना विज्ञापन नहीं करता। डिप्रेशन के शिकार लोग मुझे गूगल पर सर्च करते हैं और फिर मुझसे संपर्क करते हैं। रिया ने मुझसे कहा कि सुशांत डिप्रेशन में हैं।" जोशी के मुताबिक, सुशांत से मुलाकात के बाद उन्होंने उन्हें डिप्रेशन में पाया था। उन्होंने उनका इलाज किया और अगले दिन उन्हें बताया गया कि वे 90 फीसदी ठीक हो गए हैं।

कैसे हील कर करते हैं मोहन जोशी

जोशी के मुताबिक, वे अपने हाथ के जरिए पीड़ित इंसान के अंदर एनर्जी भेजते हैं। उन्होंने बताया, "मेरे हाथ गरम रहते हैं। यह ऊर्जा इंसान के शरीर के अंदर जाती है। यही एनर्जी उन्हें ठीक करती है। मैं नहीं करता हूं।" जोशी ने आगे बताया कि वे अपने इस काम के लिए किसी तरह की फीस नहीं लेते हैं। लेकिन कोई अपनी मर्जी से कुछ देना चाहे तो वे उसे स्वीकार कर लेते हैं। इसके लिए वे किसी तरह की पूजा भी नहीं करते, उनके मुताबिक, वे नास्तिक हैं।

बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था

जोशी की मानें तो बांद्रा पुलिस ने फोन कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन वे नहीं जा सके। वे कहते हैं, "मैंने उन्हें कहा कि मैं 70 साल का हूं और मेरी एंजियोग्राफी हुई है। मैं इतनी दूर नहीं आ सकता। मैंने जो कुछ भी किया, वह रिकॉर्ड में हैं। मैं आपको भेज सकता हूं।"

इस दौरान जोशी से यह सवाल भी किया गया कि वे जो करते हैं, वह ब्लैक मैजिक (काले जादू) से कितना अलग होता है? तो उन्होंने कहा, "इसे व्हाइट मैजिक बोल सकते हैं। मैं बस लोगों को ब्लेस करता हूं। उनसे मिलता हूं और उनका इलाज करता हूं।" जोशी के मुताबिक, सुशांत से पहले वे दिवंगत उद्योगपति धीरूभाई अंबानी, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एन. धरम सिंह और मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल बलराम जाखड़ समेत कई लोगों का इलाज कर चुके हैं।

सुशांत के घर में तंत्र क्रियाओं की खबर आ चुकी

इससे पहले ऐसी खबर आई थी कि कोई तांत्रिक सुशांत के घर में पूजा-पाठ करता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता के पुराने स्टाफ ने पटना पुलिस की एसआईटी की पूछताछ में यह बात स्वीकार की थी। उनके मुताबिक, रिया सुशांत से यह कहकर तांत्रिक को बुलाती थी कि वह पूजा-पाठ कर हर तरह की परेशानी से निजात दिलाएगा। बताया जाता है कि यह तांत्रिक में महीने में दो से तीन बार सुशांत के घर आया करता था।

रिया सुशांत के सभी फैसले लेती थीं

कुछ दिनों पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और मैनेजर अखिलेश से पूछताछ की थी। दोनों ने यह दावा किया था कि अभिनेता के सभी तरह के फाइनेंशियल डिसीजन रिया चक्रवर्ती लेती थीं। 17 अगस्त को रिया के सीए रितेश शाह को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले रिया, उनके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक, सुशांत की बहन मीतू समेत कई लोगों से निदेशालय सवाल-जवाब कर चुका है।

सुशांत केस से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

1. सुशांत केस के नए वीडियो में दावा:एक्टर की बॉडी के पास काले बैग के साथ दिखा एक व्यक्ति, मिस्ट्री गर्ल से भी मिला और फिर उसके हाथ से बैग गायब हो गया

2. सुशांत डेथ केस:अब खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड बता रहीं रिया चक्रवर्ती, उनकी मौत से दो महीने पहले अफेयर की बात से कर रही थीं इनकार

3. सुशांत केस में मुंबई पुलिस पर बड़ा आरोप:सुशांत की मौत के 24 दिन बाद उनका फोन फोरेंसिक जांच के लिए भेजा, फोन के लिए ईडी ने चार लेटर लिखे, लेकिन नहीं दिया गया

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें