SRK की लाइफ:मन्नत के अलावा कई प्रॉपर्टी के मालिक हैं शाहरुख खान, दुबई में प्राइवेट आईलैंड के साथ अलीबाग में है भव्य बंगला

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किंग खान की लाइफ इंडस्ट्री में सबसे चर्तित रहती है। जहां शाहरुख खान का घर 'मन्नत' मुंबई में सबसे चर्चित और आयकॉनिक स्थानों में से एक है, वहीं सुपरस्टार के पास इसके आलावा भी अन्य लैविश प्रॉपर्टीज हैं। जिनमें दुबई में एक प्राइवेट आईलैंड और अलीबाग में एक लैविश हॉलिडे होम शामिल है। SRK का सी-फेसिंग अलीबाग वाला बंगला कथित तौर पर 19,960 वर्ग मीटर के एरिया में फैला हुआ है। इस आलीशान बंगले में एक हेलीपैड भी है। उनके इस घर का इंटीरियर उनकी पत्नी गौरी खान ने किया है।

इडंस्ट्री के कई दोस्त पहुंचते हैं बंग्ले पर​​
शाहरुख अक्सर पारिवारिक मौकों और अन्य महत्वपूर्ण कार्यक्रमों को सेलिब्रेट करने के लिए अपने अलीबाग स्थित घर जाते हैं। करण जौहर, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, फराह खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्वेता बच्चन नंदा, अनन्या पांडे और दीपिका पादुकोण जैसे इंडस्ट्री के उनके कई दोस्त शाहरुख के बंगले पर देखे गए हैं।

अलीबाग में मनाया अपना जन्मदिन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख ने इस साल अपना जन्मदिन अलीबाग में मनाया था, जब उनके बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया। मुंबई में गोवा जाने वाले एक लग्जरी क्रूज पर छापेमारी के बाद स्टार बेटे को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था।

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट
शाहरुख के वर्क फ्रंट पर की बात करें तो वो सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में होंगे। इसके अलावा, वह एटली के कमर्शियल एंटरटेनर का भी हिस्सा हैं जहां वह डबल रोल में नजर आएंगे। SRK राजकुमार हिरानी के इमिग्रेशन ड्रामा भी हिस्सा हैं। हालाँकि, SRK ने अभी तक इन सभी प्रोजेक्ट्स की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

खबरें और भी हैं...