पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोर ऑफ RRR:एसएस राजामौली की अगली फिल्म RRR का मेकिंग वीडियो सामने आया, भव्य सेट से लेकर जबरदस्त एक्शन सीन्स की भी झलक दिखी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'RRR' की मेकिंग का वीडियो रिलीज किया गया है। इस वीडियो में फिल्म की मेकिंग के दौरान की गई मेहनत दिखाई गई है। फिल्म के ऑफिशियल हैंडल से मेकिंग वीडियो 'Roar Of RRR' शेयर करते हुए लिखा गया है, 'अल्टीमेट सिनेमाई एक्सपीरिएंस के लिए की गई मेहनत को देखिए इस मेकिंग वीडियो में।'

इस वीडियो में कलाकारों से लेकर डायरेक्टर और क्रू तक हर सीन को बेहतरीन तरीके से फिल्माने में जुटे हुए हैं। खासकर साउथ के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर अपने एक्शन सीन्स को फिल्माने में बिजी दिखाई दे रहे हैं। बिहाइंड द सीन वीडियो में फिल्म बाहुबली की ही तरह भव्य सेट दिखाई दे रहा है। 'RRR' अब इस साल दशहरे पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन, श्रिया सरन और आलिया भट्ट भी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं।

कोरोना के कारण टाल दी गई थी रिलीज डेट

फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले बन रही है। यह फिल्म 1920 के दशक के क्रांतिकारियों अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम की लाइफ पर बेस्ड है। पहले यह मल्टी-स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होनी थी। लेकिन कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था।

450 करोड़ के बिग बजट में बन रही है 'RRR'

'RRR' को 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम चरण और जूनियर एनटी आरफिल्म के क्लाइमैक्स सीक्वेंस की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं। 'बाहुबली' जैसी सुपरहिट सीरीज बनाने वाले राजामौली की 'RRR' 450 करोड़ रुपए के बिग बजट में बन रही है।

खबरें और भी हैं...