पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला:दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आए लोग तो ट्रेंड हुआ #StandWithDeepika लेकिन विरोध में उतरे यूजर्स ने भी जमकर उड़ाया मजाक

2 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में आज सबसे बड़ी पेशी हो रही है। दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पूछताछ कर रहा है। पूछताछ के लिए दीपिका एनसीबी के ऑफिस पहुंच चुकी हैं। इस बीच ट्विटर पर दीपिका पादुकोण ट्रेंड कर रही हैं।

#StandWithDeepika हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है जिसमें कुछ सोशल मीडिया यूजर्स दीपिका का सपोर्ट कर रहे हैं। सपोर्टर्स के मुताबिक, दीपिका को इसलिए टारगेट किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने जेएनयू स्टूडेंट्स का समर्थन किया था और इसी साल जेएनयू में हुई हिंसा के बाद स्टूडेंट्स से मिलने पहुंची थीं।

वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो दीपिका का विरोध कर रहे हैं और उनके समर्थन में ट्वीट करने वालों का मजाक उड़ा रहे हैं जिसके कारण #ArrestDeepikaPadukone भी ट्रेंड हो रहा है।

नजर डालिए कुछ ट्वीट पर...

दीपिका के विरोध में भी उतरे यूजर्स

क्या है मामला?

वॉट्सऐप के एक ग्रुप चैट में दीपिका, उनकी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बीच 28 अक्टूबर 2017 को ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई है। दीपिका ने 'हैश' और 'वीड' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए करिश्मा से माल (ड्रग्स) की मांग की थी। सूत्रों के मुताबिक, इस ग्रुप की एडमिन भी दीपिका ही थीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें