दिवाली पार्टी बैश:एकता कपूर की स्टार-स्टड दिवाली सेलिब्रेशन में टीवी इंडस्ट्री के साथ नजर आए स्टार किड्स

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछली दिवाली कोविड भरी थी जिसके चलते बॉलीवुड स्टार्स ने अपने स्टाइल में सेलिब्रेट नहीं कर पाए थे। लेकिन, इस बार स्टार्स दिवाली मनाने की अपनी पुरानी शैली में वापस आ गए हैं। छोटी दिवाली के अवसर पर उसकी शुरुआत करते हुए, एकता कपूर ने कल रात अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया। पार्टी में टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड दोनों ही जगह के सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्टार-स्टडेड बैश की फोटोज शेयर की। एक फोटो में सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम खान को करण, विराज कपूर और अन्य के साथ पोज देते हुए नजर आए। पार्टी में टीवी जगत और बॉलीवुड दोनों ही जगह सेलेब्रिटीज शिरकत करते नजर आए।

कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हमें स्टार-स्टडेड बैश में एक झलक देने के लिए लिया और वे वास्तव में दुखती आंखों के लिए एक दृश्य हैं। एक तस्वीर में सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम खान को करण, विराज कपूर और अन्य के साथ पोज देते नजर आए।

एकता कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
इस बीच एकता के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी कार्तिक आर्यन स्टारर 'फ्रेडी', मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्स', विकास बहल की 'अलविदा' और हंसल मेहता की करीना कपूर खान के साथ अनटाइटल्ड थ्रिलर शामिल हैं। पिछले साल एकता कपूर को भारत देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इस सम्मान को एकता 8 नवंबर को नई दिल्ली में एक समारोह में रिसीव करेंगी।

खबरें और भी हैं...