रणबीर की बर्थडे लोकेशन:राजस्थान के इस खूबसूरत रिजॉर्ट में आलिया भट्ट के साथ जन्मदिन मनाने पहुंचे थे रणबीर कपूर, एक दिन का किराया था 91,000 रुपए

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने 28 सितंबर को अपना जन्मदिन आलिया भट्ट के साथ राजस्थान में मनाया। आलिया ने इस दौरान रणबीर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसे देखकर ये पता चला कि दोनों जवाई बांध पर स्थित सुजान जवाई कैंप में छुट्टियां मना रहे थे।

इस खूबसूरत रिजॉर्ट को 1 अक्टूबर से दोबारा ओपन किया जा रहा है और रणबीर-आलिया के लिए यहां उससे पहले स्पेशल अरेंजमेंट्स किए गए थे। इस प्रॉपर्टी को जंगल के बीचों-बीच बनाया गया है और अक्सर तेंदुए और अन्य जंगली जानवर यहां घूमते हुए दिखाई देते हैं। प्रॉपर्टी में सुइट्स और टेंट्स उपलब्ध हैं। रणबीर-आलिया ने जो सुइट चुना था उसका एक दिन का किराया 91,000 रुपए प्रति रात था। आलिया ने बांध के किनारे बैठकर फोटो शेयर करते हुए लिखा था- हैप्पी बर्थ-डे माय लाइफ।

रविवार को जोधपुर पहुंचने के बाद दोनों सीधे पाली जिले के जवाई तेंदुआ कंजर्वेशन एरिया में पहुंचे। तीन दिन तक यहां वक्त बिताने के बाद दोनों अब जोधपुर होते हुए मुंबई लौट आए हैं।

चर्चा है कि आलिया और रणवीर यहां वेडिंग डेस्टिनेशन ढूंढने भी गए थे। मारवाड़ क्षेत्र वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए सेलिब्रिटीज को काफी लुभा रहा है। खासतौर पर इसका गोडवाड़ क्षेत्र। यह लेपर्ड देखने का सबसे बेहतर स्थान होने के साथ ही वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर पहली पसंद बन चुका है।

चार साल से रिलेशनशिप में हैं रणबीर-आलिया

बता दें कि आलिया और रणबीर पिछले चार सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने मुंबई में अपने लिए एक प्रॉपर्टी भी ख़रीदी है जिसकी साइट पर अक्सर दोनों समय-समय पर स्पॉट किए जाते हैं। पिछले साल एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि अगर कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन नहीं लगा होता तो वो आलिया से शादी कर चुके होते। रणबीर आलिया से पहले कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशन में थे लेकिन दोनों से उनका ब्रेकअप हो गया।

खबरें और भी हैं...