हैप्पी बर्थडे:सुहाना खान ने मां गौरी खान को सोशल मीडिया के जरिए किया बर्थडे विश, शेयर की पेरेंट्स की थ्रोबैक फोटो

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी, इंटीरियर डिजाइनर और प्रोड्यूसर गौरी खान का आज (8 अक्टूबर) जन्मदिन है। इस मौके पर उनकी बेटी सुहाना खान ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश किया है। सुहाना ने 90 के दशक में एक पुराने फोटोशूट से गौरी और उनके पति, एक्टर शाहरुख खान की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "हैप्पी बर्थडे मां।" साथ ही उन्होंने दिल वाला एक इमोजी भी ऐड किया।

मीडिया के सामने नहीं नजर आए शाहरुख और गौरी

सुहाना के बड़े भाई आर्यन खान को रविवार को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद उनका यह पोस्ट परिवार के लिए मुश्किल समय में आया है। गिरफ्तारी के बाद से न तो शाहरुख और न ही गौरी को मीडिया ने देखा है। किसी ने भी मामले पर अपना बयान शेयर नहीं किया है।

ऋतिक रोशन ने किया आर्यन को सपोर्ट

सुहाना ने गुरुवार को ऋतिक रोशन द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट को 'लाइक' भी किया था, जिसमें उन्होंने आर्यन के लिए एक ओपन लेटर लिखा था। ऋतिक ने लिखा था, "मेरे प्रिय आर्यन। जिंदगी, एक अनोखे सफर की तरह है। लाइफ में कुछ भी निश्चित नहीं है और यही इसकी अच्छाई है। लाइफ कभी-कभी आपके सामने सबसे मुश्किल बॉल फेंकती है, लेकिन भगवान दयालु हैं। वे सबसे मजबूत लोगों को ही सबसे टफ बॉल खेलने के लिए देते हैं। पता है, आपको तब ही चुना जाता है, जब आप अराजकता के बीच इस दबाव को महसूस करके खुद को संभाल सकते हैं। मुझे पता है कि आपको इसे महसूस करना चाहिए। क्रोध, भ्रम, लाचारी, यह सभी इंग्रिडियेंट्स आपके अंदर मौजूद हीरो को बाहर लेकर आएंगे। लेकिन, सावधान रहें यह सभी इंग्रिडियेंट्स ही एक अच्छे इंसान के अंदर से दया, करुणा, प्रेम को मिटा भी देते हैं।"