हेयरड्रेसर के जरिए सुकेश ने किया था जैकलीन को कॉन्टैक्ट:तिहाड़ जेल में रहकर करता था एक्ट्रेस से बात; 2 बार हुई थी दोनों की मुलाकात

4 महीने पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का जब से मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम आया है, तब से वे सुर्खियों में बनीं हुई हैं। अब इस केस में एक और अपडेट आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन से कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने सबसे पहले तब बात करना शुरू किया था, जब वो साल 2021 में तिहाड़ जेल में था।

सुकेश ने खुद को गृह मंत्रालय का करीबी बताया था

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआत में जैकलीन ने सुकेश के मैसेजेस के जवाब नहीं दिये थे। लेकिन बाद में जैकलीन के हेयर ड्रेसर के माध्यम से एक्ट्रेस से कॉन्टैक्ट किया। फिर सुकेश ने अपने इंट्रोडक्शन में बताया कि वो एक टीवी नेटवर्क और एक ज्वेलरी ब्रांड के मालिक हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि वो गृह मंत्रालय का भी करीबी है।

सुकेश जेल से करता था जैकलीन को कॉन्टैक्ट

रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन को नहीं पता था कि सुकेश के ऊपर 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा है और वो जेल से उन्हें कॉन्टैक्ट करता है। जैकलीन ने यह भी कहा कि अब उन्हें समझ आया कि क्यों वो उनसे मिलने से कतराता था। जब भी जैकलीन उससे मिलने के लिए कहती थीं, तब सुकेश कहता था कि कोविड की वजह से वो फंसा हुआ है। इसके बाद कोरोना की दूसरी वेव के दौरान दोनों मिले थे।

जैकलीन की सुकेश से 2 बार हुई थी मुलाकात

जैकलीन ने कथित तौर पर खुलासा किया कि जब वो पैरोल पर बाहर था, तब वो सुकेश से केवल 2 बार मिली हैं। उनकी सुकेश से एक मीटिंग चेन्नई में हुई थी। जैकलीन ने बताया कि सुकेश ने जेल में एक ऑफिस स्पेस बनाया था और वहीं से वो उनसे लगातार वीडियो कॉल के जरिए कॉन्टैक्ट में करता था। जैकलीन ने यह भी बताया कि एक बार उन्होंने सुकेश को लेकर खबर पढ़ी थी। जब उन्होंने सुकेश से इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसे गलत केस में फंसाया गया है।

क्या है पूरा मामला?

ED ने सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चार्जशीट दाखिल की थी। आरोप के मुताबिक सुकेश ने तिहाड़ जेल में सजा काटते हुए एक कारोबारी की पत्नी से जबरन वसूली की थी। ED प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जैकलीन का बयान भी दर्ज कर चुकी है। ED के मुताबिक, सुकेश के 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली मामले में जैकलीन अहम गवाह हैं। आरोप है कि जैकलीन सुकेश को डेट कर रही थीं। इस दौरान कॉनमैन सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए हैं। इनमें ज्वेलरी, क्रॉकरी, 4 पर्शियन बिल्लियां और एक घोड़ा दिया है। एक पर्शियन बिल्ली की कीमत 9 लाख रुपए है। वहीं घोड़े की कीमत 52 लाख रुपए बताई गई है।

खबरें और भी हैं...