सुनील शेट्टी का कंफेशन:एक्टर ने कहा- कोई मेरे साथ 50 करोड़ की फिल्म पर रिस्क नहीं लेगा, लेकिन अक्षय कुमार के साथ 500 करोड़ की फिल्म भी कर लेगा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सुनील शेट्टी करीब तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'बलवान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और तब से अब तक 125 से ज्यादा फिल्मों (जिनमें हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मराठी, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी भाषाओं की फिल्में भी शामिल हैं) में काम कर चुके हैं। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने करियर में की गईं अपनी गलतियों को स्वीकार किया। साथ ही माना कि कोई भी उनके साथ 50 करोड़ की फिल्म पर भी रिस्क नहीं लेना चाहेगा। जबकि वही लोग अक्षय कुमार के साथ 500 करोड़ की फिल्म पर भी रिस्क ले सकते हैं।

'मेरी समस्या टाइपकास्ट होकर रहना नहीं है'
59 साल के सुनील ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "मेरी समस्या टाइपकास्ट होकर रहना नहीं है। मेरी समस्या सुरक्षित होकर खेलना है। यह वह सब्जेक्ट नहीं है, जिसने मुझे प्रभावित किया। अगर आप चुनिंदा बैनर्स को ही तवज्जो देते हैं और कहते हैं कि मैं तो सिर्फ XYZ के साथ ही काम करूंगा या डायरेक्टर कौन है तो इसका मतलब है कि आपके अंदर फैसला लेने की क्षमता नहीं है।"

शेट्टी ने की टाइगर-आयुष्मान की तारीफ
सुनील शेट्टी ने इस बातचीत में आयुष्मान खुराना और टाइगर श्रॉफ की तारीफ की। उन्होंने कहा, "सबसे जरूरी होता है अपनी इमेज बनाना और इन दोनों ने निश्चिततौर पर अपनी छवि बना ली है। इन दोनों नामों की सराहना की जा सकती है।"

'रिस्क नहीं ले सकते तो आप एक्टर नहीं'
सुनील शेट्टी के मुताबिक, अगर आप रिस्क नहीं ले सकते तो आप एक्टर नहीं हैं। उन्होंने कहा, "अपनी स्टाइल बनाइए। टाइगर श्रॉफ को देखिए, आयुष्मान खुराना को देखिए, सलमान खान को देखिए, वे अपने दम पर बने हैं। हम सभी अपने दम पर बने हैं। माना कि हमने गलतियां की हैं। लेकिन उस वक्त अक्षय कुमार और अजय देवगन भी थे, जो खूब चमके।"

'एक सुनील शेट्टी था, जो असफल हो गया'
सुनील ने आगे कहा, "एक सुनील शेट्टी था, जो कुछ सालों बाद असफल हो गया। क्योंकि वह सब्जेक्ट्स में यकीन रखता था, लेकिन मार्केटिंग में पिछड़ गया। मैं बॉक्स ऑफिस के बारे में बात कर रहा हूं। हम बॉक्स ऑफिस और लोगों के रिएक्शन के साथ शुरू होते हैं। कोई भी सुनील शेट्टी के साथ 50 करोड़ की फिल्म पर रिस्क नहीं लेगा। लेकिन वे अक्षय कुमार के साथ 500 करोड़ की फिल्म रिस्क ले लेंगे। जैसा कि मैंने कहा कि मुझसे गलतियां हुई हैं। लेकिन ठीक है। यह अनुभव मेरे बेटे अहान के काम आएगा।"

खबरें और भी हैं...