पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुनील के नए अवतार:टिंकू और टीचर का सिग्नल ब्रेक फन, सुनील ग्रोवर ने दिखाई वर्चुअल क्लासेस में बच्चों की बदमाशी

4 महीने पहले
फोटो वीडियो सुनील ग्रोवर के इंस्टाग्राम से साभार

हमेशा की तरह 1 जुलाई से खुलने वाले स्कूल अब 31 जुलाई तक बंद हैं। कारण वही, कोरोना वायरस संक्रमण से बच्चों की सुरक्षा। इस बीच बच्चों की वर्चुअल क्लासेस चल रही हैं। लेकिन सुनील ग्रोवर ने वर्चुअल क्लासेस के मौजूदा कॉन्सेप्ट पर भी ह्यूमर खोज निकाला है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए एक वीडियो में सुनील डबल रोल में नजर आ रहे हैं। टिंकू और टीचर की इस क्लास में बच्चों की बदमाशी किस तरह चल रही है, वीडियो में सुनील ने यही दिखाया है।

View this post on Instagram

Virtual classes main badmaash bachhe😋

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Jun 30, 2020 at 10:38pm PDT

डॉक्टर्स को किया डबल शुक्रिया

इसके अलावा सुनील ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए डॉक्टर्स डे की बधाई दी। सुनील ने लिखा- डॉक्टर्स आपको दोहरा धन्यवाद। आपने मुझे मेरे कॅरियर में भी सपोर्ट किया है। गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभात रहे हैं, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। 

रत्नागिरी भी बने थे सुनील

सुनील ने एक वीडियो महीने भर पहले शेयर किया था जिसमें वे एक बार फिर लड़की के रोल में दिखाई दिए थे, इसे उन्होंने रत्नागिरी नाम दिया था, जिसका अपने बॉयफ्रेंड केतन से ब्रेकअप हो जाता है। लाॅकडाउन में रत्नागिरी का बेकिंग का मन था, तो उन्होंने केतन से ब्लू बेरी मंगवाई। केतन ने यह कहकर लाने से मना कर दिया कि लॉकडाउन के बाद लाएगा। इस पर रत्नागिरी ने सन ऑफ रिच कहकर रिलेशनशिप तोड़ दी। क्योंकि केतन, ब्लू बेरी की जगह किशमिश का यूज करने कह रहा था। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें