इमोशनल लम्हा:पिता की कैंटीन में बेटे अहान शेट्‌टी के सेट को देख भावुक हो गए थे सुनील शेट्‌टी, डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने बताया पूरा किस्सा

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म 'तड़प' के डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने एक इंटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी से जुड़ी एक घटना शेयर की और बताया कि जिस लोकेशन पर यह फिल्म शूट हो रही थी, उसे देखकर सुनील इमोशनल हो गए थे। सुनील सेट पर पहुंचे और लोकेशन देखकर उन्होंने मिलन को बताया कि उनके पिता वीरप्पा शेट्टी ने उसी सिनेमाघर में अपनी जिंदगी की शुरुआत एक छोटी सी कैंटीन से की थी जहां इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी। साथ ही मिलन ने यह भी बताया कि 'तड़प' के लिए जो लोकेशन चुना गया था वो साउथ बॉम्बे का सेंट्रल प्लाजा था।

मिलन ने सुनाया सुनील से जुड़ा किस्सा

मिलन ने कहा, "हम वहां शूटिंग कर रहे थे और वो पहला दिन था। सुनील और उनकी पत्नी माना शेट्टी हमें बधाई देने के लिए वहां आए थे। और वो इमोशनल हो गए। वो मुझे साइड में ले गए और कहने लगे कि उनके पिता वीरप्पा शेट्टी ने उसी सिनेमा की एक छोटी सी कैंटीन में अपनी जिंदगी की शुरुआत की थी। और उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं मालूम कि ये डेस्ट‍िनी है या नहीं, लेकिन मुझे यह जरूर पता है कि वो हमें ऊपर से देख रहे हैं। मुझे बिना बताए आपने इस खास जगह को चुना है, जहां कभी मैं बचपन में आया करता था और यहां लंच करता था और पापा कि मदद भी करता था।'।"

अहान कर रहे हैं इस फिल्म से अपना डेब्यू

'तड़प' के जरिए अहान बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। 'तड़प' तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की ऑफीशियल हिंदी रीमेक है, जिसमें कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में अहान अपनी एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, वहीं फिल्म में उनके अपोजिट तारा सुतारिया हैं, जो फिल्म में एक अनकन्वेंशनल कैरेक्टर निभा रही हैं। फिल्म में हमें उनका एक अलग पक्ष देखने को मिल रहा है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म 'तड़प' साजिद नाडियाडवाला द्वारा बनी है। मिलन लुथरिया ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघर मे रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...