'गदर' के सीक्वल की तैयारी:सनी देओल ने दिया 'गदर 2' का हिंट, सोशल मीडिया पर टीजर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,'द कथा कंटिन्यूज'

2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' के संकेत दे दिए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक अपकमिंग प्रोजेक्ट का टीजर पोस्टर जारी किया है जिसे 'गदर 2' का ही माना जा रहा है। इस पोस्टर पर केवल 2 लिखा हुआ है और इसकी टैग लाइन है...'द कथा कंटिन्यूज।

यहां गौर करने वाली बात ये है कि 'गदर' की टैगलाइन भी एक प्रेम कथा थी जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सनी की अगली फिल्म 'गदर 2' ही है। सनी ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 15 अक्टूबर को सुबह 11 बजे कुछ बहुत स्पेशल अनाउंस करने जा रहा हूं जो कि मेरे दिल के बेहद करीब है।

अनिल शर्मा निर्देशित 'गदर' उस समय बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब चर्चा है कि इसके सीक्वल की शूटिंग इसी साल नवंबर से शुरू हो जाएगी।

तारा के बेटे जीत की होगी कहानी

18 साल पहले आई फिल्म गदर ने उस वक्त 250 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म के सीक्वल को लेकर 15 साल से काम चल रहा है। फिल्म जहां पर खत्म हुई थी वहीं से आगे बढ़ेगी। यह सनी (तारा सिंह), अमीषा पटेल (सकीना) और उनके बेटे जीत की कहानी होगी। फिल्म की कहानी को इंडिया पाकिस्तान एंगल से आगे बढ़ाया जाएगा।

डायरेक्टर के बेटे ने निभाया था जीत का रोल

गदर के सीक्वल में भी पुरानी स्टारकास्ट नजर आएगी। फिल्म की कहानी को लेकर सनी और अमीषा के साथ विचार-विमर्श किया गया है। वहीं फिल्म में तारा सिंह के बेटे जीत का किरदार निर्देशक अनिल के बेटे उत्कर्ष ने निभाया था और वो चाहते हैं कि फिल्म के सीक्वल में जीत रूप में उत्कर्ष ही नजर आएं। अनिल कहते हैं- 'मेरे बेटे ने जीत का किरदार निभाया था। अब मेरा बेटा बड़ा हो चूका है और वो तारा के जवान बेटे के रोल में फिट बैठेगा।'

खबरें और भी हैं...