किस्सा:पहली मुलाकात में सनी लियोनी को लेस्बियन समझ बैठे थे उनके पति, कपल ने इंटरव्यू में किया खुलासा

Bhopal2 वर्ष पहले

बॉलीवुड डेस्क.  सनी लियोनी की मानें तो पहली मुलाकात में उनके पति डेनियल वेबर ने उन्हें लेस्बियन समझा था। उन्होंने यह खुलासा एक इंटरव्यू में किया। सनी और डेनियल 12 साल से एक-दूसरे के साथ हैं। उनकी शादी को भी 9 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई थी तो उन्होंने इससे जुड़ा दिलचस्प किस्सा साझा किया।

किसी और के साथ डेट पर जाने वाली थीं सनी
सनी ने बताया, "हमारी पहली मुलाकात लॉस वेगास में हुई थी और उस वक्त मैं अपनी बहुत ही क्लोज फ्रेंड के साथ थी। दरअसल, मैं पॉली शोर (उस वक्त के कॉमेडियन) के साथ डेट पर जाने वाली थी, लेकिन उसने मुझे धोखा दिया।" इसके आगे डेनियल ने कहा, "पॉली को रास्ते में कोई और मिल गया और वह अपने दोस्त से मिलने रावाना हो गया। और भगवान ने मुझे उसके (सनी) पास पहुंचा दिया। यही नियति है।"

'डेनियल को लगा मैं लेस्बियन हूं'
सनी कहती हैं, "डेनियल को ऐसा नहीं लगा कि मैं स्ट्रैट नहीं हूं। उसने मुझे लेस्बियन समझा। मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थी, जो कि लेस्बियन है। लेकिन उसने कुछ मर्दाना कपड़े पहने हुए थे। इससे डेनियल को गलतफहमी हो गई।" डेनियल बताते हैं, "मैं कन्फ्यूज था, क्योंकि वे दोनों ही हाथों में हाथ डाले थीं और मैंने सिचुएशन का गलत आंकलन कर लिया।"

3 साल की डेटिंग के बाद कर ली शादी
सनी ने एक इंटरव्यू में बताया था, "डेनियल हर सुख-दुख में मेरे साथ रहे। हम जब मिले थे, तब मैंने अपनी मां को खोया था। मैं डिप्रेशन में थी और जिंदगी से इतनी निराश हो चुकी थी कि कोई भी लड़का मेरी हालत देखता तो शायद मुझे छोड़कर चला जाता, लेकिन डेनियल डटे रहे। तीन साल डेट करने के बाद हमने शादी कर ली। फिर मेरे पिता की मौत हो गई, तब भी उन्होंने मुझे संभाला।" 

सनी की बदौलत परिवार का महत्व पाए डेनियल
डेनियल के अनुसार, सनी की बदौलत वे परिवार का महत्व जान पाए और उनके करीब आए। सनी के पति डेनियल वेबर भी एडल्ट फिल्मों के स्टार रह चुके हैं। 2011 में दोनों की शादी हुई थी। 2017 में सनी और डेनियल ने महाराष्ट्र के लातुर से बेटी निशा को अडॉप्ट किया था। वहीं 2018 में कपल सेरोगेसी से जुड़वां बेटों Asher और Noah का पेरेंट बना। 

खबरें और भी हैं...