एक्ट्रेस का खुलासा:सुरवीन चावला बोलीं- साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने खुलासा किया है कि उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का बहुत सामना करना पड़ा। एक इंटरव्यू में सुरवीन ने मुंबई में अपनी पहली फिल्म मीटिंग के दौरान बॉडी शेम्ड होने के बारे में खुलकर बात की। इस मीटिंग में उन्हें ये भी कहा गया था कि तुम्हें इंडस्ट्री में वजन के कारण काम भी नहीं मिलेगा।

वह कठिन दौर था
एक इंटरव्यू में सुरवीन ने बताया "हां जब मैं टेलीविजन कर रही थी और उसके बाद मैं पहली फिल्म मीटिंग के लिए गई तब बॉडी शेमिंग हुई थी। इंडस्ट्री में ज्यादतर एक्ट्रेस के साथ भी होता है जहां उनकी शक्ल पर सवाल उठाया जाता है, उनके वजन पर सवाल उठाया जाता है और उनकी बॉडी साइज पर सवाल उठाया जाता है।" सुरवीन ने आगे कहा, "इंडस्ट्री में रहने के लिए पैरामीटर क्या हैं? यह एक ऐसा दौर था, जहां कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में खूब सामना हुआ। वास्तव में यह काफी कठिन दौर था...।"

सुरवीन का टीवी करियर
सुरवीन ने टेलीविजन पर 'कहीं तो होगा' (2003) के साथ शुरुआत की और बाद में 'कसौटी जिंदगी की' और काज्जल में नजरर आईं थी।

सुरवीन का फिल्म करियर
सुरवीन ने कन्नड़ फिल्म परमेशा पानवाला से फिल्मों में डेब्यू किया था। वह हेट स्टोरी 2 (2014), अग्ली (2013), और पार्च्ड (2015) में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। 2018 में वह वेब सीरीज हक से और सेक्रेड गेम्स में भी नजर आईं थीं।

खबरें और भी हैं...