अपील:'सूर्यवंशी' स्टार अक्षय कुमार ने दर्शकों से की अपील, बोले-थिएटर में वापस आकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को पुनर्जीवित करने में हमारी मदद करें

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अक्षय कुमार की पांच फिल्में इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने दर्शकों से थिएटर में वापस आकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को पुनर्जीवित करने में मदद करने के लिए कहा है। उन्हें उम्मीद है कि सबसे बुरा समय अब खत्म हो गया है।

अक्षय कुमार ने कहा कि एक साल में फिर से मेरी चार से पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं और यह एक अच्छा अहसास है। चीजें वापस सामान्य हो रही हैं और उन्हें उम्मीद है कि ऐसा ही रहेगा। अक्षय कुमार के अनुसार, वे पिछले डेढ़ साल से दर्शकों को मनोरंजन दिखाने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे।

सिनेमाघरों के फिर से खुलने के साथ चीजें ठीक होती दिख रही हैं
अक्षय कुमार ने आगे कहा कि इंडस्ट्री उम्मीद कर रही है कि अब सबसे बुरा समय अब खत्म हो गया है। वे सिर्फ प्रवाह के साथ जा रहे हैं। उनके अनुसार, पिछले डेढ़ साल पूरी इंडस्ट्री के लिए बहुत ही कठिन रहे हैं, जिसमें हर किसी को भारी नुकसान हो रहा था। लेकिन, आखिरकार महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के फिर से खुलने के साथ चीजें ठीक होती दिख रही हैं। अक्षय को उम्मीद है कि दर्शक थिएटर में वापस आकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को पुनर्जीवित करने में मदद करेंगे।

इस साल अक्षय की पांच फिल्में सिनेमाघरों में होंगी रिलीज
बता दें कि अक्षय कुमार की लगभग पांच फिल्में हैं, जो इस साल अगले कुछ महीनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इसमें 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', 'रक्षाबंधन' और 'राम सेतु' शामिल हैं। वहीं अक्षय की 'ओह माई गॉड' और 'अतरंगी रे' दोनों के अगले साल रिलीज होने की संभावना है। अक्षय को आखिरी बार 'बेल बॉटम' में देखा गया था, जो थिएटर में रिलीज हुई थी। हालांकि, इस फिल्म को महाराष्ट्र में रिलीज नहीं किया गया था, क्योंकि राज्य कोरोना महामारी के चलते सिनेमाघर बंद थे।

खबरें और भी हैं...