सुशांत की कॉल डिटेल मिली:8 जून के बाद गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से नहीं हुई थी कोई बात, झगड़ा हाेने के बाद रिया ने ब्लॉक कर दिया था सुशांत का नंबर

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सुशांत की कॉल डिटेल्स रिपोर्ट के मुताबिक 8 जून को उनका घर छोड़कर जाने के बाद से रिया से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई थी। - Dainik Bhaskar
सुशांत की कॉल डिटेल्स रिपोर्ट के मुताबिक 8 जून को उनका घर छोड़कर जाने के बाद से रिया से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई थी।
  • सुशांत के घर से जाने के बाद रिया ने ब्लॉक कर दिया था उनका नंबर
  • 8 जून से 14 जून के बीच दोनों के बीच नहीं हुई कोई बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में हर रोज हो रहे नए खुलासों के बीच गुरुवार को मीडिया के हाथ उनकी आखिरी एक हफ्ते में किए मोबाइल कॉल्स की डिटेल्स भी लग गई। जिससे पता चल रहा है कि 8 जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद से 14 जून को अभिनेता के सुसाइड करने तक रिया से एकबार भी उनकी बात नहीं हुई थी। इस दौरान उन्होंने रिया को मैसेज भी नहीं किया था।

इंडिया टीवी के मुताबिक सुशांत का घर छोड़ते वक्त रिया ने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया था और इसके बाद से ही दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई। सुशांत की CDR (कॉल डिटेल्स रिपोर्ट) के अनुसार 8 से 14 जून के बीच सुशांत ने सिर्फ दो आउटगोइंग कॉल लगाए थे, दोनों उनकी बहनों को थे। वहीं इस दौरान उन्हें कुल 9 कॉल इनकमिंग आए थे।

सुशांत के परमानेंट नंबर की हैं डिटेल्स

CDR के मुताबिक सुशांत के पास आखिरी कॉल 13 जून को दोपहर 2 बजकर 22 मिनट पर आया था। ये कॉल डिटेल्स सुशांत के परमानेंट नंबर की हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि रिया के जाने के बाद उन्होंने कई नए नंबरों का भी इस्तेमाल किया था। कॉल डिटेल्स के मुताबिक रिया के नंबर के लास्ट में 647 लगा हुआ है।

रिया के जाने के बाद सुशांत की बहन आ गई थीं

8 जून को हुए झगड़े के बाद रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं और इसी दिन सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने खुदकुशी भी की थी। रिया के वहां से जाने के बाद सुशांत की बड़ी बहन मीतू उनके घर पर आ गई थीं, वे 12 जून तक रही थीं।

बिहार पुलिस की टीम पटना लौटी

सुशांत मौत मामले में जांच के लिए पटना से मुंबई आए बिहार पुलिस के चारों अधिकारी गुरुवार को वापस लौट गए। सुशांत के पिता द्वारा 25 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराए जाने के बाद ये चारों जांच के सिलसिले में मुंबई आए थे। हालांकि पटना के CSP विनय तिवारी अभी मुंबई में ही क्वारैंटाइन रहेंगे।

मिरिंडा से लगातार दूसरे दिन हुई पूछताछ

इसी केस के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती के सहयोगी सैमुअल मिरिंडा से आज लगातार दूसरे दिन मुंबई स्थित प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस में पूछताछ की गई। उधर, ईडी इसी मामले में शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करेगा।

सीबीआई को मिली जांच की जिम्मेदारी

इससे पहले बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में काफी अहम मोड़ आए और केंद्र सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच का नोटिफिकेशन जारी कर दिया। उधर, ईडी इस मामले में शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी।

सुप्रीम कोर्ट ने रिया को सुरक्षा देने से इनकार किया

बुधवार को ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा, 'एक गिफ्टेड और टैलेंटेड आर्टिस्ट चला गया। असामान्य हालात में उनकी मौत हुई। सच्चाई सामने आनी चाहिए।' बिहार पुलिस के केस में सुप्रीम कोर्ट ने रिया को प्रोटेक्शन देने से भी मना कर दिया। बिहार पुलिस की टीम रिया से पूछताछ करने मुंबई गई है, लेकिन रिया सामने नहीं आ रहीं।

खबरें और भी हैं...