पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्या मुंबई पुलिस ने बोला झूठ?:मौत से चंद मिनटों पहले दर्द रहित मौत और सिजोफ्रेनिया के बारे में नहीं बल्कि ऑर्गेनिक फार्मिंग के लिए प्रॉपर्टी तलाश रहे थे सुशांत

6 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तकरीबन 75 दिन से ज्यादा बीत चुके हैं लेकिन हर दिन इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। उनकी मौत सुसाइड है या मर्डर, इस बात की जांच में सीबीआई दिन-रात जुटी हुई है। मामले में मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती से इन दिनों पूछताछ की जा रही है। इस बीच सुशांत के फोन की सर्च हिस्ट्री को लेकर नया खुलासा हुआ है।

ऑर्गेनिक फार्मिंग के लिए प्रॉपर्टी तलाश रहे थे सुशांत

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, मौत से पहले सुशांत ने दर्द रहित मौत नहीं बल्कि केरल, हिमाचल प्रदेश और कुर्ग में ऑर्गेनिक फार्मिंग के लिए प्रॉपर्टी के बारे में सर्चिंग की थी। इस रिपोर्ट सामने आने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के दावे झूठे साबित होते दिख रहे हैं।

उन्होंने पिछले महीने एक्टर के मोबाइल की फॉरेंसिक रिपोर्ट को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस की थी जिसमें कहा था कि सुशांत ने मौत से चंद मिनटों पहले पेनलेस डेथ (दर्द रहित मौत), सिजोफ्रेनिया और बाइपोलर डिसऑर्डर के बारे में सर्चिंग की थी। साथ ही यह भी दावा किया था कि अभिनेता ने 14 जून को सुबह करीब 10:15 बजे गूगल पर अपना नाम सर्च किया था। उन्होंने कुछ आर्टिकल भी पढ़े थे और कुछ देर बाद अपना मोबाइल ब्राउजर बंद कर दिया था। इसके चंद घंटों बाद उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी।

आर्गेनिक फार्मिंग करना चाहते थे सुशांत

नई गूगल सर्च हिस्ट्री सामने के बाद साफ इशारा है कि एक्टर के मन में सुसाइड का ख्याल नहीं था। वह ऑर्गेनिक फार्मिंग के लिए प्रॉपर्टी तलाश रहे थे क्योंकि वह वहां अपने दोस्त महेश शेट्टी के साथ जाकर खेती करने का मन बना रहे थे।

सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने भी एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सुशांत फिल्मों की चकाचौंध से दूर जाना चाहते थे। वह फिल्में छोड़कर खेती करने का मन बना रहे थे। पिठानी के अनुसार सुशांत बहुत सिंपल जिंदगी जीना चाहते थे क्योंकि भीड़ को देखकर परेशान हो जाया करते थे।

वहीं, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती नहीं चाहती थीं कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री छोड़ें और कुर्ग में जाकर खेती करें। इस बात को लेकर दोनों में काफी झगड़े भी होते थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें