पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई पुलिस कमिश्नर का खुलासा:सुशांत गूगल पर दर्द रहित मौत के बारे में सर्च करते थे, 2019 में जनवरी से जून के बीच उनके खाते में 14.5 करोड़ रुपए क्रेडिट हुए थे

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 50 दिन हो गए हैं। मुंबई और बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है। - Dainik Bhaskar
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 50 दिन हो गए हैं। मुंबई और बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है।
  • मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुशांत डेथ केस से जुड़े तथ्य मीडिया के सामने रखे
  • परमबीर के मुताबिक, सुशांत पेनलेस डेथ के अलावा सिजोफ्रेनिया और बाइपोलर डिसऑर्डर के बारे में भी सर्च करते थे

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सोमवार को मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने केस से जुड़ा एक ऐसा तथ्य सामने रखा, जो हैरान करने वाला है। परमबीर ने कहा कि सुशांत गूगल पर अपने नाम से आर्टिकल सर्च करते थे, ताकि वे पता लगा सकें कि उनके बारे में क्या लिखा जा रहा है। इतना ही नहीं, वे पेनलेस डेथ (दर्द रहित मौत), सिजोफ्रेनिया और बाइपोलर डिसऑर्डर जैसी बीमारियों के बारे में भी सर्चिंग करते थे।

सुशांत के खाते में क्रेडिट हुए थे 14.5 करोड़ रुपए

परमबीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- जनवरी 2019 से जून 2020 तक के सभी बैंक स्टेटमेंट का एनालिसिस किया गया। खाते में करीब 14.5 करोड़ रुपए क्रेडिट हुए थे। साथ ही एक 4 करोड़ रुपए का फिक्स डिपोजिट भी था। इन पैसे के ट्रांजेक्शन की जांच जारी है।

पुलिस कमिश्नर की मानें तो अब तक 56 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। 13 और 14 जून के सीसीटीवी फुटेज बरामद कर लिए गए हैं। लेकिन किसी तरह की पार्टी के सबूत नहीं मिले। दिशा सलियन पहले से तनाव में थीं। उनके केस की जांच चल रही है।

सुशांत दिशा की मौत के बारे में पूछे जाने की वजह से टेंशन में थे। उनके परिवार का एक बार बयान लिया गया, लेकिन वे फिर बुलाने पर नहीं आए। फैमिली ने किसी पर शक नहीं जताया था। इसके अलावा सुशांत की बहनें तो बुलाने के बाद भी बयान दर्ज कराने नहीं आईं। इन सबके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत की नेचुरल और संदेहास्पद मौत के एंगल से जांच चल रही है।

मौत से चंद घंटे पहले भी सर्च की थीं अपने नाम से जुड़ीं खबरें

करीब एक महीने पहले सुशांत के मोबाइल की प्राथमिक फोरेंसिक रिपोर्ट सामने आई थी। इससे खुलासा हुआ था कि अभिनेता ने 14 जून को सुबह करीब 10:15 बजे गूगल पर अपना नाम सर्च किया था। उन्होंने कुछ आर्टिकल भी पढ़े थे और कुछ देर बाद अपना मोबाइल ब्राउजर बंद कर दिया था। इसके चंद घंटों बाद उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी।

अपनी इमेज को लेकर परेशान थे सुशांत

सुशांत के करीबियों ने भी पुलिस को दिए बयान में इस बात का जिक्र किया है कि वे कुछ दिनों से अपने करियर और इमेज को लेकर परेशान थे। उन्हें आशंका थी कि साजिश के तहत कुछ लोग उनकी इमेज और करियर खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser