पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushant Singh Rajput Death Case: Cook Neeraj Alleges The Sushant Was Given Drugs By Samuel Miranda, Showik Chakraborty And Dipesh Sawant

सुशांत केस में कुक नीरज का खुलासा:एक्टर को ड्रग्स शोविक, सैमुअल और दीपेश देते थे, दिशा सालियान की मौत के बाद वे खाना कम खाने लगे थे, नाराज भी रहने लगे थे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सुशांत सिंह राजपूत के घर पर नीरज सिंह (बाएं) बतौर कुक काम कर रहे थे। उन्हें सुशांत की मौत से आठ महीने पहले ही नौकरी पर रखा गया था। - Dainik Bhaskar
सुशांत सिंह राजपूत के घर पर नीरज सिंह (बाएं) बतौर कुक काम कर रहे थे। उन्हें सुशांत की मौत से आठ महीने पहले ही नौकरी पर रखा गया था।
  • नीरज ने एक इंटरव्यू में कहा- 13 जून की रात सुशांत के घर कोई पार्टी नहीं हुई थी
  • नीरज ने बताया कि सुशांत नॉर्मली बात करते थे, ज्यादा डिप्रेस्ड दिखाई नहीं देते थे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके कुक नीरज ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, हाउस कीपर दीपेश सावंत और रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक उन्हें ड्रग्स, खासकर मैरुआना (गांजा) दिया करते थे। हालांकि, नीरज ने सुशांत की मौत से पहले वाली रात उनके बांद्रा स्थित घर में किसी भी तरह की पार्टी की बात से इनकार किया है।

दिशा की मौत के बाद कम खाने लगे थे सुशांत: नीरज

टाइम्स नाउ से बातचीत में नीरज ने बताया कि अपनी मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत ने कम खाना शुरू कर दिया था। वे कहते हैं, "हालांकि, वे ठीक थे। नॉर्मली बातचीत कर रहे थे और डिप्रेस्ड दिखाई नहीं दे रहे थे। हमने कभी दिशा के बारे में नहीं सुना था और न ही उन्हें देखा था। सर, कुछ नाराज रहने लगे थे और कम खाने लगे थे।"

रिया नहीं कर रही थीं सुशांत के स्टाफ को कंट्रोल

नीरज ने उन आरोपों का खंडन भी किया, जिनमें कहा जा रहा था कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके फाइनेंस और हाउस स्टाफ को कंट्रोल कर रही थीं। सुशांत की मौत के बाद से लगातार चर्चा है कि रिया ने अभिनेता के कई स्टाफ मेंबर्स को हटाकर अपनी पसंद के सदस्यों को रख लिया था।

बकौल नीरज, "हमारे ऊपर ज्यादा दबाव नहीं था। हमारे लिए सर और मैम दोनों ही बराबर थे। अगर हम गलती करते थे तो वे (रिया) हम पर चिल्लाती थीं, लेकिन किसी तरह का दबाव नहीं बनाती थीं। सर ने उन्हें अधिकार दे रखा था। उन्होंने हमें मैम के इंस्ट्रक्शन फॉलो करने के लिए कहा था।"

14 जून के बारे में नीरज ने यह कहा

नीरज ने 14 जून के घटनाक्रम को याद करते हुए कहा, 'सुशांत सर को सुबह पानी मैंने दिया था, जबकि जूस केशव ने दिया था। सुबह आठ बजे के आसपास मैं सुशांत सर से आखिरी बार मिला था। सर उसके बाद कमरे में चले गए और बाहर नहीं आए।"

13 जून को रिया-सुशांत की मुलाकात का खंडन

नीरज ने इस बातचीत में कहा था कि सुशांत के घर पर 13 जून की शाम न कोई पार्टी हुई, न कोई आया और न ही वे घर से बाहर गए थे। रिया भी आठ जून के बाद उनके घर पर कभी नहीं आईं। नीरज ने सीबीआई की ओर से उन्हें सरकारी गवाह बनाने का दावा भी खारिज किया है। मीडिया के एक वर्ग में चल रहा है कि नीरज कई दिनों से गायब हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा कि वे दिल्ली स्थित अपने घर में हैं और जांच एजेंसियों को सहयोग कर रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती ने नीरज को नौकरी पर रखा था

नीरज सिंह सुशांत के घर उनकी मौत से आठ महीने पहले से काम कर रहे थे। उन्हें रिया चक्रवर्ती ने ही नौकरी पर रखा था। नीरज से बिहार और मुंबई पुलिस पूछताछ कर चुकी है।

खबरें और भी हैं...