पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कंगना का बड़ा हमला:दीपिका को बताया डिप्रेशन का धंधा करने वाली, बोलीं- यह कैसा डिप्रेशन, जिसमें वो सजसंवर रहीं, शादी भी कर रहीं? आमिर-अनुष्का पर भी निशाना

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कंगना रनोट ने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए कहा- जिसको मानसिक बीमार बनना है वो बने, लेकिन जिन्हें नहीं बनना, उन्हें रहने दीजिए न। आप क्यों जबर्दस्ती हमें मानसिक बीमार बना रहे हैं।
  • कंगना ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में दीपिका पादुकोण के डिप्रेशन को दावे को आड़े हाथ लिया
  • रिया के चक्रवर्ती महंगे क्रिमिनल वकील पर उठाया सवाल - चुटकी बजाते ही कैसे हायर कर लिया

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच को लेकर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया। कोर्ट ने जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को दे दी है। इसके बाद कंगना रनोट ने बॉलीवुड के कई सेलेब्स पर हमला बोला। उन्होंने दीपिका पादुकोण को डिप्रेशन का धंधा चलाने वाली बताया, तो वहीं रिया चक्रवर्ती के महंगे वकील को लेकर भी वे हमलावर हुईं। आमिर खान, अनुष्का शर्मा और आदित्य चोपड़ा पर भी निशाना साधा।

कंगना ने सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद दीपिका पादुकोण का नाम लिए बगैर उन पर तंज कसा और लिखा, "डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखा दी।"

'शादी हो रही है, लेकिन डिप्रेशन साथ में है'

कंगना ने बुधवार को रिपब्लिक टीवी को इंटरव्यू दिया और दीपिका के डिप्रेशन वाले दावे को आड़े हाथों लिया। कंगना ने कहा- दीपिका पादुकोण अचानक 2015-16 में कहती हैं कि 2008 में मुझे धोखा दिया गया था, जिसका डिप्रेशन मुझे आज हो गया है। 8 साल बाद? बीच में उनके अफेयर भी चल रहे हैं, वो अच्छे से काम भी कर रही हैं। वो बाहर जाकर सजती-संवरती भी हैं। सब कुछ होता है। शादी भी हो रही है। लेकिन डिप्रेशन साथ में है।"

कंगना का सवाल- यह कैसा डिप्रेशन?

कंगना ने सवाल उठाते हुए कहा, "ऐसा कैसा डिप्रेशन होता है, जो कि 8 साल बाद होता है। क्योंकि मैं जानती हूं कि जो लोग मानसिक बीमारी से जूझ रहे होते हैं, उनकी जिंदगी का बड़ा हिस्सा डिस-फंक्शनल हो जाता है। प्रोफेशनल्स के मुताबिक, इस बात पर संदेह रहता है कि वो अपना काम पूरी क्षमता के साथ कर पाएंगे या नहीं? और इन्हें डिप्रेशन 8 साल पहले हुए ब्रेकअप का है और वो उसका बिजनेस बनाकर बैठी हुई हैं।"

दीपिका पर तंज- बच्चे होने के बाद भी डिप्रेशन रहेगा

बकौल कंगना, "वो सुशांत सिंह राजपूत को कहती हैं कि वो डिप्रेशन में थे, इसलिए उन्हें अपना ख्याल खुद रखना चाहिए था। फिर पूरा रैकेट उस तरह के कमेंट को लाइक करना शुरू कर देता है। री-ट्वीट करना शुरू कर देता है। मेरा इन सब बुद्धिजीवियों से कहना यह है कि अगर वो कहती हैं कि मुझे 8 महीने के अफेयर का डिप्रेशन हो गया और मेरे बच्चे हो जाएंगे, तब भी मुझे वह डिप्रेशन रहेगा। चलो हम मानते हैं।

मैं यह नहीं कह रही कि ये नहीं हो सकता। हो सकता है। लेकिन जब सुशांत के पिताजी कहते हैं कि वो बाइ-पोलर नहीं है। वो खुद कहता है कि मैं बाइ-पोलर नहीं हूं। मैं कहती हूं कि मैं बाइ-पोलर नहीं हूं तो फिर आप उसे भी मानिए। हम पर अपनी बीमारी लाद क्यों रहे हैं? जिसको मानसिक बीमार बनना है वो बने, लेकिन जिन्हें नहीं बनना, उन्हें रहने दीजिए न। आप क्यों जबर्दस्ती हमें मानसिक बीमार बना रहे हैं।

आमिर खान समेत कई सेलेब्स पर निशाना

कंगना ने इस बातचीत में आमिर खान समेत कई अन्य सेलेब्स पर सुशांत के लिए आवाज न उठाने के लिए निशाना साधा। उन्होंने कहा- यह रैकेट कुछ इस तरह काम करता है कि अगर एक इंसान ने ना कहा तो पूरा रैकेट ना कहता है। किसी ने भी सुशांत के लिए सीबीआई की मांग नहीं की। आमिर खान ने सुशांत के साथ 'पीके' में काम किया है, लेकिन आमिर कुछ नहीं कहते हैं तो अनुष्का (शर्मा) भी कुछ नहीं कहेंगी। फिर राजू हिरानी भी कुछ नहीं कहेंगे और फिर आदित्य चोपड़ा और उनकी पत्नी रानी मुखर्जी भी कुछ नहीं कहेंगी।

'यह रैकेट गैंग की तरह काम करता है'

कंगना ने आगे कहा, "यह पूरा रैकेट है, जो गैंग की तरह काम करता है। अब भी कुछ गिने-चुने लोग शायद कुछ कह रहे हैं, बाकी सब दुबक कर बैठे हैं। सारा देश देख रहा है। अगर इनके दिल में चोर नहीं है तो जो आपका कलीग रह चुका है, आपकी इंडस्ट्री का एक हिस्सा रह चुका है, उसे आप ऐसे क्यों जता रहे हैं, जैसे कोई मक्खी-मच्छर मर गया हो। आपके मुंह में उनके लिए एक शब्द नहीं है। उनका बाप रो रहा है, उनकी पूरी फैमिली रो रही है। लेकिन, आप उनके लिए संवेदना का एक शब्द नहीं कह सकते। आप एक रिक्वेस्ट नहीं कर सकते। किस बात से डरते हैं आप? सारी दुनिया के सामने यह एक्सपोज हो गया है।"

रिया के महंगे वकील पर भड़कीं

कंगना ने पूछा है कि आखिर रिया ने इतना बड़ा वकील क्यों और कैसे हायर कर लिया? वे कहती हैं, "रिया चक्रवर्ती ने जो वकील हायर किया है, अगर मुझे उनकी अपॉइंटमेंट चाहिए हो तो मुझे उनके लिंक, कनेक्शन ढूंढने और उन तक पहुंचने में एक हफ्ता लगेगा। फिर रिया उन तक एक दिन में चुटकी बजाते ही कैसे पहुंच गईं? जबकि वे इतने महंगे वकील हैं। अगर आपने कुछ नहीं किया तो फिर आपको इतने बड़े क्रिमिनल वकील को हायर करने की जरूरत क्यों पड़ी? इसलिए स्पष्ट है कि उसे कई लोग सपोर्ट कर रहे हैं। उसके लिए (जावेद) अख्तर फैमिली से महिला आयोग में एक अपील गई है। आप देख सकते हैं कि ये किस तरह के लोगों का बचाव करते हैं। ये लोग न सिर्फ चरित्र से गिरे हुए हैं, बल्कि ये पूरी तरह एंटी-नेशनल भी हैं।"

कंगना रनोट की ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

कंगना के निशाने पर अमिताभ:सुशांत केस और राम मंदिर भूमि पूजन पर अमिताभ की चुप्पी पर कंगना ने उठाया सवाल, कहा- यह माफिया का डर है

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें