पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इंटरव्यू में दिखे कंगना के तीखे तेवर:एक्ट्रेस बोली- बॉलीवुड ने कराया सुशांत और सारा का ब्रेकअप, अपने ऑफिस में हुई तोड़फोड़ पर कहा- मुझे लगा जैसे मेरा रेप हुआ

3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
'केदारनाथ' (2018) की शूटिंग के दौरान सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत करीब आए थे। हालांकि, फिल्म की रिलीज के कुछ दिनों बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया था।
  • कंगना रनोट ने एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करने वालों को रोटी पर पलने वाला बताया
  • अपने ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर कहा- ऐसा लेगा जैसे किसी ने मेरा रेप किया हो

कंगना रनोट का कहना है कि करीना कपूर ने अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान से कहा था कि वे अपनी पहली फिल्म के को-एक्टर (सुशांत सिंह राजपूत) को डेट न करें। एक्ट्रेस ने यह दावा बुधवार को एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में किया। कंगना ने इस दौरान यह भी कहा- मीडिया के एक सेक्शन और बी-टाउन ने सुशांत और सारा का ब्रेक कराया था। इस सुसाइड गैंग ने मुझे भी टार्गेट करने की कोशिश की है।

रिया चक्रवर्ती के सपोर्टर्स को कहा 'रोटी पर पलने वाले'

टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू के दौरान जब कंगना से पूछा गया कि आखिर ऐसा क्या है कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स उनके समर्थन में खुलकर सामने आ गए थे? जवाब में कंगना ने कहा- जिन लोगों ने आवाज उठाई, उनमें से एक भी सेल्फ इंडिपेंडेंट नहीं है। सबके सब रोटी पर पलने वाले पालतू हैं।

रोटी मिलने के बाद पूरी गैंग एक ही दिशा में शुरू हो जाती है। इन लोगों को एक रोटी में खरीदा जा सकता है। इसे बदलने की जरूरत है। मैं भारत में ऐसे कई लोगों को जानती हूं, जो काम नहीं कर रहे हैं। लेकिन उन्हें सोसाइटी से किराना मिल जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में अभी लोगों ने माई-बाप बनाए हुए हैं।

एक ही मैसेज सभी को फॉरवर्ड किया जाता है। वरना सभी एक तरह के मैसेज क्यों लिखेंगे। अगर दो अलग-अलग लोग ट्वीट कर रहे हैं तो उनके ट्वीट भी अलग-अलग होने चाहिए। इनके कैंडल मार्च, प्लेकार्ड, नारेबाजी भी एक एक जैसे होते हैं। ये इन्हें कौन देता है? कौन इनका माई-बाप है? कहां से रोटी मिल रही है? उन्हें न्यू इंडिया के बारे में जानना चाहिए, जो रोटी के बारे में नहीं है। यह आत्मसम्मान, वास्तविक मूल्यों और भारतवासी होने पर गर्व करने के बारे में है।

जब ऑफिस तोड़ा गया तो लगा कि मेरा रेप हुआ

कंगना ने इंटरव्यू में अपने ऑफिस में हुई तोड़फोड़ को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि इस कार्रवाई के बाद वे ऐसा महसूस कर रही थीं, जैसे कि उनका रेप किया गया हो, उनके साथ हिंसा की गई हो।

वे कहती हैं- मैं चार दिन मुंबई में रही, लेकिन लगातार मिल रही धमकियों, अपमान, गालियों और केस के बाद केस की वजह से सो नहीं सकी। मुझे लगता है कि उनके कर्म उनके नतीजों का फैसला करेंगे। लेकिन मैं कानूनी तौर पर उनसे हर्जाना लूंगी। फिलहाल वे खुद को महाराष्ट्र का महाराजा समझ रहे हैं। लेकिन वे वहां किसी और के अच्छे कामों की वजह से पहुंचे हैं।

कंगना रनोट ने ट्वीट में भी अपना दर्द बयां किया-

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें