पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस:करन जौहर, एकता कपूर समेत 7 बॉलीवुड सेलेब्स को मुजफ्फरपुर कोर्ट का नोटिस, लिखा- 21 अक्टूबर को कोर्ट में हाजिर हों

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके घर में लटका मिला था। इसके तीन दिन बाद एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने मुजफ्फरपुर में करन जौहर, एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए याचिका लगाईं थी। - Dainik Bhaskar
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके घर में लटका मिला था। इसके तीन दिन बाद एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने मुजफ्फरपुर में करन जौहर, एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए याचिका लगाईं थी।
  • नोटिस में कोर्ट की सख्त चेतावनी- या तो खुद हाजिर हों या फिर अपने वकील को भेजें
  • पहले 7 अक्टूबर को बुलाया गया था, तब सलमान के वकील ने दर्ज कराई थी मौजूदगी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार की मुजफ्फरपुर कोर्ट ने 7 बॉलीवुड सेलेब्स को कोर्ट में हाजिर होने के निर्देश दिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जज राकेश मालवीय ने करन जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला, एकता कपूर, भूषण कुमार और दिनेश विजान को निर्देश दिया है कि 21 अक्टूबर को या तो वे खुद कोर्ट में हाजिर हों या फिर अपने वकील को बयान दर्ज कराने के लिए भेजें।

पहले 7 अक्टूबर को बुलाया था

इससे पहले कोर्ट ने सलमान खान समेत सेलेब्स को 7 अक्टूबर की सुनवाई में पेश होने के लिए कहा था। तब सलमान के वकील साकेत तिवारी ने जाकर अपना पक्ष रख दिया था। लेकिन बाकी कोई हाजिर नहीं हुआ था। अब कोर्ट ने बाकी सात सेलेब्स के पते पर नोटिस भेजा है। इसमें लिखा है कि अगर वे 21 अक्टूबर की सुनवाई में पेश नहीं होते हैं तो एकपक्षीय आदेश पारित कर दिया जाएगा।

8 लोगों के खिलाफ याचिका लगी थी

17 जून को मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर कुमार ओझा ने सुशांत मामले में आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई थी। अपनी याचिका में सुधीर ने सलमान खान समेत आठ लोगों पर आरोप लगाया था कि इन सब ने सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर किया।

सुधीर ने आरोप लगाया था कि सुशांत को करीब सात फिल्मों से निकाला गया और उनकी कुछ फिल्मों को रिलीज नहीं होने दिया गया। इन सभी बातों के चलते सुशांत ने आत्मघाती कदम उठाया। सुधीर ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कराने की गुहार कोर्ट से लगाई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें