• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushant Singh Rajput Death Case: Rhea Chakraborty Names Sara Ali Khan In Her Statement To NCB, Says She Used To Provide Me With Marijuana Joints

सुशांत सिंह राजपूत केस में कबूलनामा:रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने लिया सारा अली खान का नाम, कहा- वह मुझे मैरुआना जॉइंट्स मुहैया कराती थी

एक वर्ष पहले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सितंबर 2020 में सारा अली खान से पूछताछ की थी। सारा फिल्म 'केदारनाथ' के दौरान सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं और उनका नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान NCB के सामने लिया था। अब NCB को दिया गया रिया चक्रवर्ती का इकबालिया बयान मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सारा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि रिया का यह बयान जांच एजेंसी ने अपनी चार्जशीट में शामिल किया है।

रिया चक्रवर्ती का इकबालिया बयान।
रिया चक्रवर्ती का इकबालिया बयान।

कई मौकों पर रिया ने सारा के साथ ड्रग्स लिया
रिया ने अपने बयान में लिखा है, 'हमारे बीच ड्रग्स से जुड़ी बातचीत हुई थी, जिसमें वह (सारा) हैंगओवर के उपाय बता रही थी। वह आइसक्रीम और गांजे के बारे में बात कर रही थी, जो वह खुद इस्तेमाल करती थी और दर्द से राहत के लिए मुझे भी ऑफर कर रही थी। यह सिर्फ टेक्स्ट था, व्यक्तिगत रूप से बातचीत नहीं हुई। सारा रोल्ड डूबीज लिया करती थी। डूबीज मैरुआना (गांजा) के जॉइंट्स होते हैं। कुछ मौकों पर मैंने भी सारा के साथ यह लिया। वह मुझे डूबीज मुहैया कराती थी।"

सारा ने घर में गांजा लाने की पेशकश की थी
बकौल रिया, "आपने मुझे 6 जून 2017 की चैट का रिकॉर्ड दिखाया। इसमें वोडका और ड्रग्स के बारे में बात हो हुई है। वह (सारा) मुझे मेरे घर में वोडका और मैरुआना (ड्रग्स के रूप में ) लाने का ऑफर दे रही है। उस दिन मुझे उससे इस तरह का कोई वोडका या ड्रग्स नहीं मिला।"

फिर भी सारा को समन नहीं भेजेगी NCB
रिया चक्रवर्ती के लिखित बयान के बावजूद NCB सारा अली खान को समन नहीं भेजेगी। एजेंसी के एक अधिकारी ने इस बारे में कहा, 'किसी को पूछताछ के लिए बुलाने के लिए आपके पास उसके खिलाफ पर्याप्त सबूत होने चाहिए। एनसीबी हाइली प्रोफेशनल एजेंसी है। हम सनक या कल्पना पर कॉल नहीं लेते, बल्कि सबूतों के आधार पर काम करते हैं।'

सारा ने एनसीबी को क्या बताया था
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सितंबर 2020 में हुई पूछताछ के दौरान सारा ने एनसीबी के सामने माना था कि 2018 में वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं। एक्ट्रेस के मुताबिक, 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था। सारा ने कहा था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वे सुशांत के केप्री हाउस स्थित घर उनके साथ रहने भी गई थीं। उन्होंने यह भी बताया कि वे सुशांत के साथ 5 दिन के लिए थाइलैंड के कोह समुई आइलैंड पर गई थीं, जहां उन्होंने पार्टी भी की थी।

खुद ड्रग्स लेने की बात से किया था इनकार
सारा ने यह बात स्वीकार की थी कि 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान सुशांत ड्रग्स लेते थे। उनकी मानें तो वे सुशांत के साथ उनकी पार्टियों में जाती थीं। लेकिन, उन्होंने खुद कभी ड्रग्स नहीं लिया। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हुआ कि सुशांत ने 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान ही ड्रग्स लेनी शुरू की थी या फिर वे पहले से इसे कंज्यूम कर रहे थे।