पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ड्रग्स केस में नया दावा:ड्रग्स के बारे में बातचीत के लिए अपनी मां का फोन इस्तेमाल करती थीं रिया चक्रवर्ती, एनसीबी ने कहा- जानकारी किसी फैक्ट पर बेस्ड नहीं

5 दिन पहले
रिया चक्रवर्ती 8 सितंबर को अरेस्ट हुई थीं और 9 सितंबर को उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया था।
  • दावा है कि एनसीबी को रिया चक्रवर्ती के घर से मिला उनकी मां का फोन
  • यह भी कहा जा रहा कि एक्ट्रेस ने मां के फोन पर बनाए थे वॉट्सऐप ग्रुप

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को लेकर नया दावा सामने आया है। रिपोर्ट्स में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि रिया ड्रग्स के बारे में बात करने के लिए अपनी मां संध्या चक्रवर्ती का मोबाइल फोन इस्तेमाल करती थीं।

कहा जा रहा है कि जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया से उनके फोन जमा करने को कहा था, तब उन्होंने यह फोन उन्हें नहीं दिया था। हालांकि, एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा की मानें यह जानकारी वेरिफाइड नहीं और न ही जांच के किसी फैक्ट पर आधारित है।

रिपोर्ट में और क्या कहा जा रहा?

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी को रिया की मां का फोन उनके घर से मिला था। इस फोन के जरिए वे अपने दोस्तों और अन्य लोगों के संपर्क में थीं। इसी फोन के जरिए वे कई वॉट्सऐप ग्रुप से भी जुड़ी हुई थीं। इन ग्रुप्स के कई सदस्य अब एनसीबी की राडार पर हैं।

ड्रग्स का मामला ईडी की जांच में सामने आया था

ईडी ने मनी लॉन्डरिंग केस की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन सीज कर लिए थे। जांच के दौरान एजेंसी ने एक्ट्रेस की कई चैट रिलीज की। वॉट्सऐप पर जया साहा, श्रुति मोदी, सैमुअल मिरांडा और गौरव आर्या के साथ रिया की चैट से ड्रग्स कन्ट्रोवर्सी का अंदेशा हुआ। इसके बाद एनसीबी ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। बाद में रिया को सुशांत के लिए लिए ड्रग्स अरेंज करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

भायखला जेल में बंद हैं रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती 9 सितंबर से मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। लोअर और सेशन कोर्ट से उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। एक्ट्रेस के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की अपील को लेकर वे जल्दबाजी नहीं करना चाहते। इस बीच खबर यह भी है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया के खिलाफ नया केस दर्ज कर सकता है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें