पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत केस में बीजेपी सांसद का दावा:सुब्रह्मण्यम स्वामी ने पूछा- हत्या के दिन दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान सुशांत से क्यों मिला था?

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुब्रह्मण्यम स्वामी सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस के तार दुबई से जुड़े होने का दावा पहले भी कर चुके हैं। - Dainik Bhaskar
सुब्रह्मण्यम स्वामी सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस के तार दुबई से जुड़े होने का दावा पहले भी कर चुके हैं।
  • सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में श्रीदेवी और सुनंदा पुष्कर की मौत का जिक्र भी किया
  • रिया को लेकर लिखा- अगर उनके सबूतों में विरोधाभास हुआ तो वे गिरफ्तार हो सकती हैं

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच सीबीआई कर रही है। लेकिन, इस दौरान नए-नए दावे भी लगातार सामने आ रहे हैं। सुशांत केस में दुबई कनेक्शन का दावा कर चुके भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अब फिर नया दावा किया है। उनकी मानें तो जिस दिन सुशांत की मौत हुई, उस दिन दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान अभिनेता से मिला था। स्वामी ने ट्वीट में सुनंदा पुष्कर और श्रीदेवी की मौत का जिक्र भी किया है।

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा है, "जिस तरह सुनंदा पुष्कर मामले में एम्स के डॉक्टर्स को उनके पेट में असली जहर मिला था। वैसा श्रीदेवी या सुशांत केस में नहीं किया गया। सुशांत केस में उनकी हत्या वाले दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाकात की थी? आखिर क्यों?"

रिया चक्रवर्ती पर भी बोला हमला

स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में रिया चक्रवर्ती पर भी हमला बोला है। उन्होंने लिखा है, "अगर रिया चक्रवर्ती ऐसे सबूत देती हैं, जिनका महेश भट्ट से हुई बातचीत से विरोधाभास हुआ तो सच्चाई तक पहुंचने के लिए उन्हें गिरफ्तार कर हिरासत में पूछताछ करने के अलावा कोई और रास्ता नहीं होगा।" रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश भट्ट ने रिया को सुशांत से अलग होने की सलाह दी थी।

पिछले सप्ताह उठाया था दुबई कनेक्शन का सवाल

पिछले सप्ताह एक ट्वीट में सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुशांत केस के तार दुबई से जोड़े थे। उन्होंने लिखा था, "यूएई और इजराइल के डिप्लोमेटिक रिलेशनशिप के चलते दुबई में बैठे भारतीय दादा संकट में हैं। इसी तरह 3 खान (सलमान, आमिर और शाहरुख) बाहुबली भी। सीबीआई को सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा पुष्कर मामले में मोसाद (Mossad) और शिन बेत (Shin Bet) की मदद लेनी चाहिए।"

मोसाद और शिन बेत इजरायल की सिक्युरिटी और इंटेलिजेंस एजेंसी हैं। बात श्रीदेवी और सुनंदा पुष्कर की मौत की करें तो श्रीदेवी 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में मृत मिली थीं। सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के एक होटल में मृत पाई गई थीं।

मौत को बॉलीवुड का 'वॉटरगेट' और 'वॉटर लू' बता चुके स्वामी

इससे पहले 16 अगस्त को सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत के मामले को बॉलीवुड का 'वॉटरगेट' और 'वॉटर लू' करार दिया था। उन्होंने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा था, "सुशांत सिंह राजपूत की हत्या बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटर लू और वाटरगेट है। अपना सीट बेल्ट बांध लीजिए, क्योंकि जबतक दोषी को सजा नहीं मिल जाती, तब तक हम अपनी कोशिश नहीं छोड़ेंगे।"

वाटरगेट घोटाला अमेरिकी राष्ट्रपति रिचर्ड निक्सन से जुड़ा था। यह घटना 70 के दशक की है। रिचर्ड निक्सन पर जासूसी कराने का आरोप लगा था। अमेरिका के अखबार वॉशिंगटन पोस्ट ने इस घटना को उजागर किया था, जिसके बाद निक्सन को इस्तीफा देना पड़ा था।

स्वामी सीबीआई जांच की मांग करने वालों में शामिल थे

सुब्रह्मण्यम स्वामी सुशांत के फैमिली मेंबर्स और फैन्स के साथ उन लोगों में शामिल थे, जो लगातार मामले की जांच सीबीआई से कराने पर जोर दे रहे थे। उन्होंने वकील ईशकरण सिंह भंडारी को तथ्यों की जांच में भी लगाया था। जब बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की, तब स्वामी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी थी। इसके बाद जब सुप्रीम कोर्ट ने अपने जजमेंट में जांच सीबीआई को सौंपी, तब स्वामी ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा था- सीबीआई, जय हो।

सुशांत केस से जुडी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

1. रिया-सुशांत की कॉमन दोस्त का खुलासा:रिया ने भूत-प्रेत की कहानियां सुनाकर सुशांत के दिमाग में सुपर नैचुरल पावर भरा था, अभिनेता के फाइनेंस और करियर पर भी कर लिया था कंट्रोल

2. कहानी सुशांत की मौत से 6 दिन पहले की:हाउस कीपर नीरज का खुलासा- 8 जून की रात रिया मैम बहुत गुस्से में थीं, उन्होंने बैग पैक करवाया और बिना डिनर किए अपने भाई के साथ चली गईं

3. रिया चक्रवर्ती-महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल:सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने किया था महेश भट्ट को मैसेज, जवाब में भट्ट ने कहा था- पीछे मुड़कर मत देखना

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser