पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

न्याय द जस्टिस:सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी से प्रेरित फिल्म का टीजर रिलीज, एक्टर की मौत से जुड़ी घटनाओं की याद दिलाता है वीडियो का हर फ्रेम

2 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से प्रेरित अपकमिंग फिल्म 'न्याय : द जस्टिस' का टीजर मंगलवार को सामने आया। 58 सेकंड के इस टीजर का हर सीन सुशांत की मौत से जुड़े घटनाक्रमों की याद दिलाता है। कहानी ठीक वैसे ही चैनल्स पर आई ब्रेकिंग न्यूज से शुरू होती है, जिस तरह 14 जून की दोपहर अचानक आई खबर ने सबको हैरत में डाल दिया था। मेकर्स ने इसे सुशांत केस से जोड़ने के लिए उनकी मौत के बाद वायरल हुई फोटो की तरह लीड एक्टर के सीन रखे हैं। यहां तक कि जिस तरह सुशांत की मौत के बाद उनके कमरे के पंखे से लटके हरे दुपट्टे का जिक्र खूब रहा था, उसी तरह फिल्म के टीजर में भी पंखे से लटका हरा दुपट्टा दिखाया गया है।

11 जून को रिलीज होगी फिल्म

दिलीप गुलाटी की लिखी और उन्हीं के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी। मेकर्स यह फिल्म सुशांत को श्रद्धांजलि के रूप में रिलीज करेंगे। फिल्म में मुख्य किरदार जुबेर खान और श्रेया शुक्ला निभा रहे हैं, जो कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती से प्रेरित हैं। अन्य एक्टर्स में अमन वर्मा (ईडी के चीफ), असरानी (मोहिंदर सिंह का रोल कर रहे जुबेर खान के पिता), शक्ति कपूर (एनसीबी चीफ), आनंद जोग (मुंबई पुलिस कमिश्नर), सोमी खान (सेलेब्रिटी मैनेजर), अरुण बख्शी (बॉलीवुड फिल्ममेकर) और सुधा चंद्रन (सीबीआई चीफ) शामिल हैं।

हाईकोर्ट तक जा चुका फिल्म का विवाद

फिल्म इसकी घोषणा के साथ ही विवादों में आ गई थी। खुद को सुशांत सिंह राजपूत का फैन बताने वाले मनीष मिश्रा नाम के समाजसेवी ने पहले डिंडोशी सिविल कोर्ट और वहां से खारिज होने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट में फिल्म पर रोक लगाने की मांग करते हुए याचिका लगाई थी। उन्होंने फिल्म पर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने और सुशांत की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर हाईकोर्ट ने मिश्रा से पूछा था कि वे यह कैसे जानते हैं कि मेकर्स फिल्म में क्या दिखाने जा रहे हैं।

बिना राइट्स पूरी हुई फिल्म की शूटिंग

दिलीप गुलाटी के निर्देशन में 'न्याय : द जस्टिस' की शूटिंग दो महीने पहले पूरी हुई है। फिल्म के प्रोड्यूसर अशोक सरावगी के मुताबिक, फिल्म की कहानी सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी से प्रेरित है। इसमें लीड किरदार का नाम महेंद्र उर्फ माही रखा गया है। जबकि रिया चक्रवर्ती से प्रेरित किरदार उर्वशी है। चूंकि, यह कहानी पब्लिक डोमेन में है, इसलिए इसके राइट्स लेने की जरूरत नहीं पड़ी।

खबरें और भी हैं...