पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुशांत सुसाइड केस:फैन ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप, बिहार कोर्ट में केस दर्ज

एक वर्ष पहले
फोटो वीडियो सोशल मीडिया से साभार
  • 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर की थी आत्महत्या
  • सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती पर दर्ज केस की सुनवाई 24 जून को होगी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती, बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस और फिल्मी परिवार लगातार लोगों के निशाने पर है। सुशांत की आत्महत्या के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस को करीब 11 घंटे तक बयान रिकॉर्ड करवा चुकीं हैं। अब एक हफ्ते बाद बिहार के कोर्ट में रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। 

  • रिपोर्ट्स के अनुसार, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार की अदालत में मुजफ्फरपुर के पटही इलाके के निवासी कुंदन कुमार ने याचिका दायर की है। अदालत इस मामले की सुनवाई 24 जून को करेगी। याचिका में रिया पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का आर्थिक और मानसिक रूप से शोषण किया है।
  • याचिकाकर्ता के वकील ने कहा- मेरा क्लाइंट सुशांत सिंह राजपूत का बहुत बड़ा प्रशंसक था। जो उनकी मौत से गहरे सदमे में है। उन्होंने IPC की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत 19 जून को केस दर्ज करवाया है।
  • इसके पहले मुंबई पुलिस काे दिए बयान में रिया ने बताया था कि सुशांत से उनका झगड़ा भी हुआ था जिसके बाद उन्होंने अपार्टमेंट छोड़ दिया। पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही है। अभी तक 15 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।
  • सुशांत की आत्महत्या के बाद सुधीर कुमार ओझा ने भी 17 जून को एक आपराधिक शिकायत दर्ज की है। शिकायत में इंडस्ट्री के 8 बड़े नामों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। राजपूत के पिता के के सिंह और अभिनेता कंगना रनौत को गवाह बनायाहै। मुख्य रूप से आत्महत्या से संबंधित आईपीसी की धाराओं 306, 109, 504 और 50 के तहत दायर की गई है।
खबरें और भी हैं...