पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अस्पताल में सुशांत के पिता:हार्ट प्रॉब्लम से जूझ रहे सुशांत के पिता, सोशल मीडिया यूजर्स की CBI से अपील- एक्टर के मामले में जल्दी निष्कर्ष दें

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे अस्पताल में भर्ती नजर आ रहे हैं। उनके साथ उनकी दो बेटियां भी दिखाई दे रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें हार्ट प्रॉब्लम के चलते उन्हें फरीदाबाद, हरियाणा के किसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

किसने शेयर की फोटो?

फोटो सौम्य दीप्त नाम के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की गई है। इसके कैप्शन में लिखा है, "सुशांत के पिता पटना में दर्ज एफआईआर के मुख्य शिकायतकर्ता हैं, जिस दस्तावेज के आधार पर सीबीआई जांच कर रही है। अब वे हार्ट इश्यूज से जूझ रहे हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। तनाव बढ़ रहा है। सीबीआई को इन बुजुर्ग सज्जन की खातिर जल्दी ही निष्कर्ष की घोषणा करनी चाहिए।"

इस पोस्ट के बाद कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने भी केके सिंह की अस्पताल वाली फोटो शेयर की है और उनकी सलामती की दुआ मांगी है। साथ ही सीबीआई से जल्द से जल्द सुशांत मामले में निष्कर्ष देने की अपील की है।

सुशांत की मौत को 6 महीने हुए

14 दिसंबर को सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन को 6 महीने हो गए हैं। 14 जून को अभिनेता का शव उनके बांद्रा (मुंबई) स्थित किराए के घर में मिला था। शुरुआत में जहां पुलिस ने इसे आत्महत्या का केस मानकर जांच शुरू की थी, वहीं सुशांत के फैमिली मेंबर्स, दोस्तों और फैन्स ने उनकी हत्या की आशंका जताई थी।

हालांकि, सीबीआई का सहयोग कर रहे दिल्ली एम्स ने सुशांत की हत्या की संभावना से इनकार किया है। वहीं, सीबीआई ने अभी तक किसी तरह की रिपोर्ट इस मामले में नहीं सौंपी है। मामले में केंद्र की दो अन्य एजेंसियां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी अलग-अलग एंगल से जांच कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें