पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत राजपूत का हाथ से लिखा लेटर:एक्टर ने लिखा था- जिंदगी के 30 साल खर्च कर दिए, फिर पता चला कि पूरा खेल ही गलत था

मुंबई4 दिन पहले

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अपने भाई का हाथ से लिखा हुआ लेटर साझा किया है। इसमें अभिनेता ने 30 साल के अपने अनुभव और जिंदगी के असली खेल के बारे में बात की है। श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, ‘भाई द्वारा लिखा गया। सोच बहुत ही गहरी है।

सुशांत के लेटर का हिंदी अनुवाद ‘मुझे लगता है कि मैंने जिंदगी के 30 साल खर्च कर दिए। पहले 30 साल कुछ बनने की कोशिश में। मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था। मैं टेनिस, स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था। और मैंने हर चीज को उसी नजरिए से देखा। मैं जैसा हूं, वैसा ठीक नहीं हूं। मुझे चीजें अच्छी मिलीं तो अहसास हुआ कि खेल ही गलत था। क्योंकि पूरा खेल तो उसी को तलाशने का था, जो मैं पहले से ही था।’

7 महीने पहले हुई थी मौत
सुशांत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे। उनकी मौत के बाद CBI, ED, NCB, मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस ने इस मामले की जांच की, लेकिन कोई भी अंतिम निर्णय तक नहीं पहुंचा कि अभिनेता की मौत के पीछे की असल वजह क्या है? इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एक महीने तक जेल में रहना पड़ा। उनका भाई भी 3 महीने तक सलाखों के पीछे रहा।

दोस्त ने की अन्ना हजारे से मुलाकात
इस बीच सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे उनके दोस्त गणेश हिवरकर ने अन्ना हजारे से मुलाकात की। मुलाकात की फोटो साझा करते हुए गणेश ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि वे पिछले 3 महीने से RSS प्रमुख मोहन भागवत से भी मिलने की कोशिश कर रहे हैं, अगर कोई उनकी मदद कर सकता है तो बताए। साथ ही एक लेटर लिखकर भी सुशांत की मौत के बारे में बताया है। (पढ़ें पूरी खबर)

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser