पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushant Singh Rajput Sister Meetu Warned Fans For Funds Being Raised In Late Actor Name Our Family Not Permit To Do Anything Like

सुशांत डेस केस:सुशांत की बहन मीतू की चेतावनी- दर्दनाक हादसे को लाभ कमाने का जरिया नहीं बनाया और न किसी और को करने देंगे

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुशांत सिंह राजपूत की बहन का यह बयान तब आया है जब दिल्ली हाई कोर्ट में उनके परिवार की ओर से फिल्म न्याय द जस्टिस की रिलीज पर रोक लगाने याचिका लगाई गई है। - Dainik Bhaskar
सुशांत सिंह राजपूत की बहन का यह बयान तब आया है जब दिल्ली हाई कोर्ट में उनके परिवार की ओर से फिल्म न्याय द जस्टिस की रिलीज पर रोक लगाने याचिका लगाई गई है।

सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन मीतू सिंह ने गुरुवार को एक चेतावनी जारी की है। यह चेतावनी सुशांत के नाम पर फंड रेजिंग करने वालों के लिए थी। मीतू ने यह भी कहा कि उनके परिवार ने सुशांत से जुड़ी किसी भी फिल्म, मूवी, किताब और व्यापार को इसके लिए अनुमति नहीं दी है।

वहीं दूसरी तरफ NCB की पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी ने सैमुअल मिरांडा का नाम लिया है, जो सुशांत के ज्यादा करीब था।

दर्दनाक हादसे का फायदा उठा रहे हैं लोग
नीतू ने कहा - दुर्भाग्य से यह देखने में आ रहा है कि कुछ लोग अपने लिए हमारे इन हालातों का फायदा उठा रहे हैं। जो ऐसा अमानवीय काम है जिसकी उम्मीद नहीं थी। ऐसे सभी लोगों को चाहिए कि वे अपने गिरेबां में झांककर देखें। हम हर किसी से यही कहना चाहते हैं कि हमारे परिवार ने किसी को भी अधिकृत रूप से SSR के नाम पर फंड रेज करने नहीं कहा है।
हमारे परिवार ने इस दर्दनाक हादसे को लाभ कमाने का जरिया नहीं बनाया है और न ही किसी और को ऐसा करने देंगे।

सिद्धार्थ ने लिया मिरांडा का नाम
वहीं दूसरी ओर 29 मई को हैदराबाद में अरेस्ट हुए सिद्धार्थ पिठानी ने पूछताछ में NCB के सामने सैमुअल मिरांडा का नाम लिया है। मिरांडा सुशांत का हाउस मैनेजर था, जिससे पिछले भी एजेंसी ने पूछताछ की थी। सिद्धार्थ के नाम लेने के बाद अब NCB फिर से मिरांडा को समन भेजेगी। इस मामले में आगे कुछ और लोगों को एजेंसी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाएगी। अभी तक सिद्धार्थ, नीरज, केशव और सुशांत के बॉडीगार्ड एनसीबी के राडार पर आ चुके हैं।