पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हेल्थ अपडेट:पिता की सेहत पर सुशांत की बहन श्वेता ने कहा- ऑपरेशन सक्सेसफुल रहा, उनकी तेजी से रिकवरी के लिए दुआ करें

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दिनों दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, जिसमें वे अस्पताल में भर्ती दिखाई दे रहे थे। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर पिता की हेल्थ अपडेट दी है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, "मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जिन्होंने डैडी के लिए दुआ की। ऑपरेशन सक्सेसफुल रहा और अब वे पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। उनकी तेजी से रिकवरी के लिए दुआ करते रहें।"

हार्ट अटैक के चलते हुए थे अस्पताल में भर्ती

केके सिंह को हार्ट-अटैक आने के बाद फरीदाबाद के एशियन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर OP सिंह सुशांत सिंह राजपूत के जीजा हैं। सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह फरीदाबाद में ही रह रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो केके सिंह अभी भी बेटे की मौत के सदमे से उबर नहीं पाए हैं।

14 जून को हुई थी मौत सुशांत की मौत

सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने फ्लैट में संदिग्‍ध परिस्थतियों में मृत पाए गए थे। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्ट सुशांत के पिता ने पटना में FIR दर्ज कराई थी। इसके बाद मुंबई व पटना पुलिस तथा बिहार व महाराष्‍ट्र सरकारों के बीच विवाद खड़ा हो गया था। फिलहाल, CBI, ED (प्रवर्तन निदेशालय) और NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें